Online se Dil tak

इस क्यूट बच्ची ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति गाना, जीता 140 करोड़ लोगो का दिल- वीडियो

क्यूट सी बच्ची ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति गाना, जीता 130 करोड़ लोगो का दिल- वीडियो :- सुपरस्टार सिंगर भाग 2 की प्रतिभागी समृद्धि सेन अब काफी लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं।उन्होंने उस इस स्टेज पर अपने गाने के लिए जावेद अख्तर हो या हिमेश रेशमिया या अलका याग्निक सभी को अपना दीवाना बनाया।

अभी उनका ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा। यह वीडियो किश्तवेर के पुलिस लाइन का है जहां पर समृद्धि सेन ने सारे लोगों के सामने अपनी प्रस्तुति पेश की।

क्यूट सी बच्ची ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति गाना, जीता 140 करोड़ लोगो का दिल- वीडियो
क्यूट सी बच्ची ने गाया “ऐ वतन तेरे लिए” देशभक्ति गाना, जीता 140 करोड़ लोगो का दिल- वीडियो

समृद्धि ने पुलिस के बड़े बड़े अफसरों के सामने कर्मा फिल्म का गाना

दिल दिया है जान भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए”

गाकर जहां लोगों के दिल में देशभक्ति का जज्बा पैदा किया वहीं लोगों के आंखों में आंसू तक ले आई, इस वीडियो को जिसने भी देखा, बस उनके गाने में मंत्रमुग्ध हो गया।

लोगों को समृद्धि का गाना “ऐ वतन तेरे लिए” काफी पसंद आ रहा है।

इस दिल को छू जाने वाले वीडियो को देखने के लिए हमें यूट्यूब चैनल के अकाउंट Kishtwer Crown नाम के फेस पर जाना होगा इस पेज पर ज्यादातर लोकल नेशनल तथा इंटरनेशनल न्यूज़ को दिखाया जाता है। इस वीडियो को अभी तक इस वीडियो को अभी तक 18 लाख लोगों ने देखा। वही 31000 लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया।

इसी के साथ काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा

” इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी आवाज अभी इतनी अच्छी नहीं है परंतु उसका परफॉर्मेंस और साहस मैं काफी कॉन्फिडेंट था”

वहीं एक अन्य युवक ने लिखा वाकई छोटी बच्ची का कॉन्फिडेंस काफी उच्च स्तर का है इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस बच्ची को ढेर सारी दुआओं देखकर अच्छा गाने की नसीहत दी। वही हार्ड वाला इमोजी भी सेंड किया।

Read More

Recent