Online se Dil tak

डांस के दौरान देशी भाभी ने देवर के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो हो रहा वायरल

During the dance, the native sister-in-law did a shameful act with the brother-in-law, and the video is going viral

डांस के दौरान देशी भाभी ने देवर के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो हो रहा वायरल :- कहते हैं कुछ रिश्ते भगवान बनाते हैं और कुछ रिश्ते हम खुद बनाते हैं,। अगर बाप बेटा, मां बेटी भाई-बहन,बहन -बहन, यह सारे रिश्ते ईश्वर बना कर भेजता है तो वही देवर- भाभी, ननद- भाभी, सास -बहू यह सारे रिश्ते हम जमीन पर खुद बनाते हैं।

देवर तथा भाभी का रिश्ता जहां मां और बेटे के रिश्ते के समान होता है वही दोस्ती भरा भी होता है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देवर तथा भाभी के रिश्ते को दोस्ती के रूप में दिखाया गया है।

डांस के दौरान देशी भाभी ने देवर के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो हो रहा वायरल
Credit :- Daily News

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक देशी भाभी अपने देवर के साथ जबरदस्त करते हुए नजर आयीं है। जिसे देख सब यूजर भाभी के डांस के दीवाने हो गयें है।

देशी भाभी का देवर के साथ डान्स

वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है वही डीजे पर एक देवर अपनी 2 भाभियों के संग नाच रहा है बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना सपना चौधरी का घुंघरू टूट जाएगा बज रहा है। वाकई देव तथा भाभी के डांस को जिसने भी देखा देखता ही रह गया। इसमें देवर और भाभी का डांस जमकर सुर्ख़ियों में रहा है।

भाभी देवर ने DJ पर किया जबरदस्त डांस

इस जबरदस्त डांस को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के अकाउंट That Jovial Guy पर जाना होगा।।इस वीडियो को अभी तक 22 लाख लोगों ने देखा। वही 19000 लोगों ने पसंद भी किया। इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक यूजर ने लिखा

“क्या गजब की देवर और भाभी की जोड़ी है”

वही दूसरे यूज़र ने लिखा

” देवर का तो डांस सुपर से भी ऊपर है ”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा

” ब्यूटीफुल डांस भाभी जी का ”

इस तरह से कमेंट सेक्शन में काफी लोगों ने भाभी के डांस की तो कुछ लोगों ने देवर जी के डांस की जमकर सराहना करते हुए ताली वाला इमोजी बनाकर सेंड किया।

Read More

Recent