Online se Dil tak

हरियाणवी गाना बजते ही इस क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस, सपना चौधरी भी हुई फेल

This cute girl did a wonderful dance as soon as the Haryanvi song was played, Sapna Chaudhary also failed

हरियाणवी गाना बजते ही इस क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस, सपना चौधरी भी हुई फेल :- सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियोस देखने को मिलते हैं। उसमें कई बच्चों के भी होते हैं, जहां पहले बच्चों की बस तोतली तोतली जुबान में बातचीत या फिर प्यारी प्यारी सी हरकतों को दिखाया जाता था आज समय बदलते ही तरह-तरह के उन की प्रतिभाओं को भी दिखाया जाने लगा है।

उनकी कई बार प्रतिभा ने ऐसी होती हैं कि लोगों को आश्चर्यचकित कर देते हैं और फिर ऐसा लगता है कि इतनी कम उम्र में इतनी प्रतिभा या तो बच्चे की सीख है या फिर ऊपर वाले की देन। ऐसा ही एक क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

हरियाणवी गाना बजते ही इस क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस, सपना चौधरी भी हुई फेल
हरियाणवी गाना बजते ही इस क्यूट बच्ची ने किया गजब का डांस, सपना चौधरी भी हुई फेल

क्यूट सी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, हिल गयी सपना चौधरी 

अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची मात्र उसके 5 या 6 वर्ष की अवस्था होगी। उसका नाम ईशाना घोष है ,गजब का उसने सपना चौधरी के गाने

“तेरी अंखियों का यो काजल जो करे मुझको घायल ‘

पर डांस किया है जिसमें जिसने भी देखा उसको एक क्षण के लिए विश्वास ही नहीं हुआ कि यहां बच्ची डांस कर रही है या फिर सपना चौधरी

देखिए छोटी सपना चौधरी का डांस वीडियो :-

इस जबरदस्त डांस को देखने के लिए हमें यूट्यूब के अकाउंट Dhaasu Singh के पेज पर देख सकते हैं इस वीडियो को 78 लाख लोगों ने देखा।

वही 37000 लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ प्रतिक्रिया बॉक्स में जाकर लोगों ने उस बच्ची की जबरदस्त डांस की सराहना करते हुए हार्ट वाला तथा ताली वाला इमोजी भी सेंड किया।

Read More

Recent