Online se Dil tak

जीजा और साली का डांस देख दुल्हन हो गई शर्म से लाल, वाइरल हुआ विडीओ

Seeing the dance of brother-in-law and sister-in-law, the bride became red with shame, the video went viral

जीजा और साली का डांस देख दुल्हन हो गई शर्म से लाल, वाइरल हुआ विडीओ :- सोशल मीडिया पर आप हमेशा कुछ न कुछ वीडियो देखते हैं जो आपका मनोरंजन करते हैं. शादियों का सीजन नजदीक आने के साथ ही सोशल मीडिया पर आपको शादी के ढेर सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जो बेहद दिलचस्प हैं। 

दरअसल, शादियों में लोग कुछ न कुछ ऐसा मजा लेते हैं जो उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा। ऐसा ही एक शादी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देखेंगे कि इसके बाद न तो पति और न ही पत्नी इस पल को कभी भूल पाएंगे।

जीजा और साली का डांस देख दुल्हन हो गई शर्म से लाल, वाइरल हुआ विडीओ
जीजा और साली का डांस देख दुल्हन हो गई शर्म से लाल, वाइरल हुआ विडीओ

जैसा कि आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शादी का प्रोग्राम चल रहा है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन शामिल हैं। गाना भी उसी वक्त शुरू हो जाता है, जबकि हर कोई डांस का लुत्फ उठा रहा होता है. 

दुल्हन की बहनें अपने देवर नवरादेव के पास पहुंचीं और नाचने लगीं। यह देख नवरादेव बहुत खुश हुए और वह भी अपनी भाभी के साथ नाचने में मजा आ रहा था।

वह अपनी भाभी के साथ डांस करने में इतना व्यस्त था कि उसे पता ही नहीं चला कि उसकी शादी हो रही है। लेकिन जब उसे इस बात का अहसास हुआ, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

नवरादेव ने अपनी पत्नी की ओर देखा तो उसने उसे ऐसा रूप दिया कि केवल नवरादेव का चेहरा पीला पड़ गया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे नवरादेव ने अचानक से डांस करना बंद कर दिया.

देखें विडीयो:-

इस पूरे अफेयर को देखने के बाद आपने देखा होगा कि अब यह पत्नी इस पल को कभी नहीं भूल पाएगी और न ही अपने पति को कभी भूलने देगी.

इस वीडियो को Wedding Video नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जो काफी वायरल हो रहा है.

Read More

Recent