Online se Dil tak

‘भोजपुरी में ही सही हो’ इस गाने की वजह से ट्रोल हुई अक्षरा सिंह – देखें वीडियो

Akshara Singh got trolled because of this song 'Bhojpuri mein hi sahi ho' - watch video

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह डांस के वीडियोस हमें देखने को मिलते हैं,।जहां पहले डांस एक खुद का शौक बन के रह गया था और दुनिया के सामने उसे दिखाने का कोई भी प्लेटफार्म नहीं था।आज लोगों का यह सब दुनिया को दिखाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्लेटफार्म भी मिल गया है।

जहां लोग अपनी पसंद के गाने पर वीडियो तथा रील्स बनाते हैं और अपलोड करके लोगों के बीच अपनी पहचान को भी बनाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अक्षरा सिंह अपनी प्रतिभा को लोगों को दिखाती नजर आ रही है।

'भोजपुरी में ही सही हो' इस गाने की वजह से ट्रोल हुई अक्षरा सिंह - देखें वीडियो

अक्षरा सिंह ने किया गजब का डांस 

वायरल वीडियो में वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक्टर अक्षरा सिंह अपने दो साथी कलाकार के साथ Jazzy B का अपाचे इंडियन गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।जहां अक्षरा सिंह ने पर्पल कलर का जैम सूट पहना है।

वहीं उनकी दोनों साथी कलाकार ने वाइट कलर के टॉप पर ब्लैक और पिंक कलर का ढीला ढीला पेंट डालकर जबरदस्त उनका साथ दिया है।तीनों कलाकार ने मिलकर jazzy B के गाने के संग पूरा इन्साफ किया है।जितनी तेज गाने की बीट से उतनी ही तेज लड़कियां डांस भी कर रही हैं जिसे देखकर युजर काफी हैरान है ।

'भोजपुरी में ही सही हो' इस गाने की वजह से ट्रोल हुई अक्षरा सिंह - देखें वीडियो

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस जबरदस्त डांस को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के अकाउंट singhakshara पर जाना होगा इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा।वही 746 हजार लोगों ने पसंद किया। इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा

” मैडम आपका एक्सप्रेशन तो लग रहा है मुझे मार डालेगा सेक्सी यू आर”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा

“कूल”

एक अन्य यूजर ने लिखा

“यु आर शो क्यूट ”

इस तरह से काफी लोगों ने प्रतिक्रिया अवश्य हार्ट वाला तथा फायर वाला इमोजी अक्षरा सिंह के लिए भेजा।

इसे ज़रूर देखें :-

Read More

Recent