Online se Dil tak

जीजा साली ने साथ मिलकर लगाए ऐसे ठुमके, लोग हुए दीवाने – देखें विडीओ

Brother-in-law and sister-in-law did such dances together, people became crazy

जब भी किसी घर में शादी तय होती है तो महीनो पहले ही इसके लिए तैयारियां शुरू हो जाती है। हिंदू शादियों की बात करें तो सबसे ज्यादा रीति-रिवाज और रस्म शायद इसी धर्म में होते हैं। शादी तय होने से लेकर बहु के गृह-प्रवेश तक यह रस्में (Wedding Viral Vides) चलती रहती हैं और शादियों में सबसे ज्यादा मजे दोस्त व रिश्तेदार करते हैं।

शादी से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Video Viral) पर खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो मजेदार होते हैं लेकिन कुछ को देखकर लोग आग बबूला हो जाते हैं। शादी में जीजा-साली की नोक झोंक तो चलती ही रहती है।

जीजा साली ने साथ मिलकर लगाए ऐसे ठुमके, लोग हुए दीवाने - देखें विडीओ

दोनो का रिश्ता बेहद खास और सबसे अलग होता है। कोई भी मौका हो जीजा-साली एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते और यही नोक-झोंक जिंदगी के खूबसूरत लम्हों में शामिल हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक नटखट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जीजा साली बॉलीवुड सॉन्ग

‘क्यूं आगे पीछे डोलते हो भंवरे की तरह..’

पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में साली ने हल्की पर्पल कलर की साड़ी पहनी है और जमकर डांस कर रही है। वहीं दूसरी तरफ साली के साथ डांस हुए जीजा थोड़ा शरमा रहे हैं। लेकिन फिर भी जीजा साली के साथ डांस करने की कोशिश कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह वीडियो Instagram पर बोल्ड मीरा स्वैग नाम के यूजर से शेयर किया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है

‘मेरे प्यारे जीजू..

‘ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स जमकर इस पर कमेंट कर दे हैं। जीजा साली का यह धमाकेदार डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं।

Read More

Recent