Online se Dil tak

अंकल आंटी ने चार मीनार पर बिखेरे हुस्न के जलवे, वीडियो Social Media पर आग की तरह फैला

Uncle Aunty spread beauty on Char Minar, video spread like fire on social media

अंकल आंटी ने चार मीनार पर बिखेरे हुस्न के जलवे, वीडियो Social Media पर आग की तरह फैला :- सोशल मीडिया पर आजकल एक से एक पुरानी फिल्मी गानों का नया वर्जन देखने को मिल रहा है। क्योंकि जो बात पुरानी फिल्मी गानों में होती है आज के गानों में वह सुनने को नहीं मिलता।

शायद यही वजह है कि पुरानी फिल्मी गानों का वीडियो तथा रील्स आजकल कई कलाकार बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। जहां इस रील्स और वीडियो के माध्यम से लोगों को वह पुरानी फिल्मों के गानों का आनंद दे रहे हैं वहीं अब प्रसिद्धि भी पा रहे हैं।

अंकल आंटी ने चार मीनार पर बिखेरे हुस्न के जलवे, वीडियो Social  Media पर आग की तरह फैला
अंकल आंटी ने चार मीनार पर बिखेरे हुस्न के जलवे, वीडियो Social Media पर आग की तरह फैला

अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पुरानी फिल्मी गानों पर अंकल आंटी अभिनय करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ अंकल आंटी का वीडियो

अंकल आंटी ने चार मीनार पर बिखेरे हुस्न के जलवे, वीडियो Social Media पर आग की तरह फैला

वायरल वीडियो हैदराबाद के चारमीनार के सामने फिल्माया गया है। जहां पर अबराम पुत्तन नाम का एक कलाकार एक लड़की को इंप्रेस करते हुए पुरानी फिल्म गुमनाम का गाना

” हम काले,हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं ”

गाते नजर आ रहे हैं और उन्होंने एकदम फ़िल्म में जैसे महमूद साहब ने जैसा लूंगी पहना हुआ था वैसा ही जल्दी पहना हुआ है, उनके साथ की महिलाओं ने भी वाइट कलर की साड़ी डाली है

वैसे तो पिक्चर में महमूद साहब का साथ दे रही थी हेलन पर यहां पर इनके संग यह महिला साथ दे रही हैं। इसमें जिस तरह से पुत्र साहब उस महिला को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं वह देखकर काफी मजा आ रहा है।

देखें ये विडीओ :-

एक मजेदार वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज abramputtan पर जाना होगा। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा।वही 472 हजार लोगों ने पसंद भी किया।

इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक युवक ने लिखा

” आज भाभी जी को मना के ही दम लेना ”

वही काफी लोगों ने पुत्तन का हैदराबाद में स्वागत करते हुए ढेर सारा ताली वाला तथा प्यार वाला इमोजी भी बना कर सेंड किया

Read More

Recent