“चांदी के डाल गाने” पर इस देसी लड़की ने मचाया भयंकर कोहराम, वीडियो हुआ वायरल

0
981
 “चांदी के डाल गाने” पर इस देसी लड़की ने मचाया भयंकर कोहराम, वीडियो हुआ वायरल

“चांदी के डाल गाने” पर इस देसी लड़की ने मचाया भयंकर कोहराम, वीडियो हुआ वायरल :- आजकल सोशल मीडिया पर पुराने हिंदी फिल्मी गानों का काफी ट्रेड चल रहा है, इन्हीं पुराने हिंदी फिल्मी गानों पर आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक नए-नए एक्सपेरिमेंट करते हैं, आईडिया लगाते हैं तथा ट्रिक्स को फॉलो करते हुए वीडियो तथा भी बनाते हैं सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं प्रसिद्धि पाते हैं अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही यह पुरानी हिंदी फिल्मी गाने का नया रूप काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि फैशन मॉडल प्रियंका ने काफी हॉट ड्रेस जिसमें येलो कलर के लॉन्ग स्कर्ट के ऊपर काले कलर का स्लीवलेस ब्लाउज के ऊपर काला दुपट्टा लेकर अपना डांसिंग टैलेंट दिखाते हुए हेलो ब्रदर फिल्म का गाना चांदी की डाल पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है जहां में किसी के सामने कोई हिचक नहीं है वह दिल खोलकर नाचती नजर आ रही हैं।

प्रियंका फैशन मॉडल द्वारा छत पर किए गए इस डांस को देखकर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से वह डांस कर रही है, फैन्स इंजॉय तो कर ही रहे हैं वही हैरान भी हैं।

इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट@priyanka – sur07पर जाना होगा। इस वीडियो को अभी तक 500000 लोगों ने देखा।

वही 90000 लोगों ने पसंद किया। इसी के साथ काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में इस फैशन मॉडल के कामुक अदाओं को देखते हुए हार्ड वाला तथा फायर वाला इमोजी भी सेंड किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here