करण जौहर से ‘कॉफी विद करण’ का आइडिया सुन पिता ने कहा था- ‘तू क्या इन दो औरतों जैसा बनना चाहता है’

फिल्ममेकर करण जौहर ने साल 2004 में अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत की थी। पर क्या आप जानते हैं कि जब पहली बार करण ने अपने पिता यश जौहर को इस शो का आइडिया शेयर किया था तो उनका रिएक्शन क्या था?

फिल्म मेकर करण जौहर अपने चर्चित रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन लेकर आ रहे हैं। जूसी गॉसिप, मसालेदार कहानियों और अनफिल्टर्ड मस्ती से भरपूर इस शो का प्रीमियर आज डिज़्नी+हॉटस्टार पर हो रहा है। उनके इस सीजन के पहले एपिसोड के गेस्ट रणवीर कपूर और आलिया भट्ट हैं।

शो के प्रीमियर से पहले करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस शो को उसी साल शुरू किया था जिस साल उनके पिता का निधन हुआ था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शो का आइडिया शेयर करने पर उनके पिता का पहला रिएक्शन क्या था।

अपने पिता के रिएक्शन के बारे में करण ने बताया, ‘मैंने जब पापा से यह शेयर किया मैं एक टॉक शो करना चाहता हूं तो वो बोले- ‘अच्छा तुम अपने दोस्तों को बुलाओगे, उनसे बात करोगे और लोग ये देखेंगे?

‘ मैंने बोला, ‘हां वो देखेंगे क्योंकि सितारों की दुनिया में सभी का इंट्रेस्ट होता है।’ तो वो बोले, ‘कोई तुम्हें अपने दोस्तों को बुलाकर उनसे वो बातें करने के लिए पैसे क्यों देगा? जो तू रोज उनसे पार्टी में करता है?’

कुल मिलाकर वो इस लॉजिक को समझ नहीं पा रहे थे। उन्हें लगा कि कोई इस तरह के शो के लिए पैसे क्यों देगा। वे बोले, ‘तू तबस्सुम या सिमी ग्रेवाल बनना चाहता है? तू ऐसे शो करना चाहता है और इतने पैसे ले रहा है।’ बता दें कि उस दौरा में तबस्सुम और सिमी ग्रेवाल सेलेब्स के साथ टॉक शो करने के लिए फेमस थे।

फिल्ममेकर ने आगे बताया, ‘जब वो गुजर गए, मैंने कुछ हफ्ते का वक्त लिया क्योंकि मैं इमोशनली प्रिपेयर्ड नहीं था। इसके बाद जो यह शो शुरू हुआ और अब तक चल रहा है। मैंने इस शो के सिर्फ 2 सीजन के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया और उन्होंने मुझे उस अमाउंट का 5 गुना भुगतान किया, जिसके बारे में मेरे पिता जानते थे।

मैंने कभी नहीं सोचा था इस शो को ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा।’ बता दें कि जून 2004 में करण के पिता का निधन हुआ था और नवंबर 2004 में उनके इस टॉक शो के पहले सीजन का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। बीते 18 सालों में अब तक इस शो के 6 सीजन आ चुके हैं।

करण ने शेयर किया, ‘मुझे आज भी याद है कि जब इस शो के पहले सीजन का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था तब में एक क्लोज फैमिली फ्रेंड के घर करीबन 100 लोगों के बीच फ्यूनरल अटैंड कर रहा था। उस वक्त फोन साइलेंट पर नहीं था और वो बार-बार बज रहा था।

मैं अपने शो के पहले एपिसोड को लेकर लोगों के रिएक्शंस देखना चाहता था पर मुझे सब्र करना पड़ा। फ्यूनरल के बाद मैं भागकर अपनी कार में पहुंचा तो देखा मुझे करीबन 100 मैसेज आए थे।

मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मेरे इस शो को इतना प्यार मिलेगा और आज मैं 18 साल बाद शो का 7वां सीजन लेकर आ रहा हूं।’ बता दे इस शो के सबसे पहले एपिसोड में शाहरुख खान और काजोल गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

16 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago