शाहिद कपूर के साथ नहीं रहना चाहती थी मीरा राजपूत, इस एक घंटे में बढ़ गई थी दूरियां

उड़ता पंजाब के हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत आज, 7 जुलाई 2022 को अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की मोहब्बत और शादीशुदा जिंदगी की केमिस्ट्री बहुत ज़बरदस्त है। मीरा और शाहिद पति-पत्नी के रूप में बहुत खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि एक मौका ऐसा भी आया था जब मीरा राजपूत ने अपने प्रेमी जैसे पति को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया था। इसके मुताबिक फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ (Udta Punjab) की स्क्रीनिंग के बाद वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने उन्हें हमेशा छोड़कर चले जाने का अल्टीमेटम दे दिया था।

पिक्चर की रिलीज़ के बाद शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पत्नी मीरा राजपूत ने फर्स्ट हाफ देखने के बाद आंखें तरेरते हुए उनसे पूछा कि क्या वह रियल में भी फिल्म के कैरेक्टर की तरह हैं। क्या वह मूवी के किरदार की तरह हैं यानी एक ड्रग एडेड रॉकस्टार हैं।

शाहिद ने अपने इंटरव्यु में बताया कि मीरा ने उनसे दो टूक कह दिया था कि वह अब उनके साथ नहीं रहना चाहतीं । वहीं इसके बाद तो शाहिद हक्का- बक्का रहे गए थे। इसके बाद वो मीरा को फिल्म और रियल लाइफ के बारे में कापी देर तक समझाना पड़ा था।

मीरा ये मानने को तैयार नहीं थी कि शाहिद केवल कैरेक्टर प्लेकर रहे थे, वे शाहिद की एक्टिंग को ही रियल मान बैठी थी। हालांकि शाहिद ने कई तरीकों से मीरा को ये बात समझाई कि यह फिल्म में सिर्फ उनका कैरेक्टर था, रियल लाइफ में उनका इससे कोई कनेक्शन नहीं है।

शाहिद ने बताया कि वे बहुत शांत रहने वाले आदमी हैं। वे गुस्सा नहीं करते है। बातों बातों में उन्होंने राज की बात सबसे सामने रखी, उन्होंने बताया कि जब मेरी और मीरा विवाह बंधन में बंधे तो वे उसे ‘उड़ता पंजाब’ दिखाने के लिए ले गए थे। ये मूवी उन्होंने एडिटिंग रूम में देखी थी, शुरूआत में हम साथ बैठे थे, लेकिन इंटरवल आते तक वह मुझसे पांच फीट दूर चली गई थी।

इसके बाद मैंने उनसे पूछा, ‘क्या हुआ? उसने मेरी तरफ घूर कर देखा और पूछा, ‘क्या तुम यह आदमी हो ? क्या आप कैरेक्टर जैसे हैं? मैं ऐसे में तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती.

तब मैंने उनसे कहा, ‘नहीं, नहीं, वह टॉमी सिंह है। इस चरित्र का मुझसे कोई लेना-देना नहीं है.’। शाहिद ने बताया कि उनकी शादी को कुछ समय ही हुआ था। वे एक दूसरे को बहुत ज्यादा नहीं जानते थे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago