Categories: Faridabad

जल्द शुरू होगा स्मार्ट सिटी में सरूरपुर का विकास, विधायक नीरज शर्मा ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

विधायक नीरज शर्मा ने सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद को नियमित करने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।आज दिनांक 09 जुलाई 2022 को विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को पत्र लिखा की एनआईटी विधानसभा के साथ लगता हिस्सा जोकि पृथला विधानसभा में आता है उसमें सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया विकसित है जोकि पूरी तरह विकसित है, लेकिन अब लोगो को इंडस्ट्रीय चलाने में काफी परेशानी उठानी पड रही है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा की जैसे कच्ची कालोनियों को पक्का करने के लिए पिछले सत्र में एक बिल लाया गया था, हरियाणा नगरपालिका क्षेत्रो में अपूर्ण नगरिक सुखसुविधाओ तथा अवसंरचना का प्रबंधन (विशेष उपबन्ध) विधेयक 2021 जब बिल आया था।

तब विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा में उस समय भी सुझाव दिया था कि सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया मेरी और पृथला विधानसभा का एरिया है लोगो को काफी परेशानी भी हो रही है।

इसलिए खासतौर पर सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद और हरियाणा के ऐसे अन्य एरियो को भी आप इस बिल में सम्मिलित करे या कोई अन्य पालिसी बनाकर सरूरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया फरीदाबाद एंव हरियाणा के अन्य विकसित इंडस्ट्री एरिया को नियमित करने करे ताकि लोगो को परेशानी का सामना ना करना पडे।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि क्योकि इन छोटी -2 इंडस्ट्री से लोगो को काफी रोजगार मिलता है अगर इंडस्ट्री को इसी प्रकार परेशानी का सामना करना पडा तो वह उक्त स्थान को छोडकर किसी अन्य स्थान पर चली जाएगी।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago