परफ्यूम की महक से इतनी दीवानी हुई 20 साल लड़की की 60 साल के बुड्ढे को दे बैठी दिल

अक्सर प्यार को किसी तराजू पर नहीं तोला जाता, प्यार तो बस हो जाता है और जब प्यार हो जाता है तो वो कोई धर्म, जात, लिंग, रंग यहां तक कि प्यार उम्र का फासला भी नही देखता। एक ऐसी ही पाकिस्तानी जोड़ी है जिनके उम्र में 40 साल का फासला है। लेकिन अभी हमने आपको बताया ना प्यार कोई भेदभाव नही देखता बस हो जाता है। इन दोनो ने अपने परिवार के खिलाफ जाके शादी की अब ये चर्चा में बने हुए है।

दादा पोती के उम्र का है फासला फिर भी किया निकाह

इस अनोखे बंधन में 60 साल के अशरफ अली, 20 साल की अंबर को दिल दे बैठे। और दोनों ने लव मैरिज कर ली। शुरुआत में अंबर के परिवार ने अशरफ की उम्र के कारण शादी करने से मना कर दिया, लेकिन आखिरी में जीत मोहब्‍बत की हुई।

ये कहानी फिल्मी कहानी से भी हटके है। ऐसी कहानी की हम कल्पना भी नही कर सकते लेकिन आज हम आपको ये लव स्टोरी बताएंगे। वही अशरफ अली और अंबर की लव स्‍टोरी का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

कैसे हुई लव स्टोरी की शुरुआत?

इन दोनों की लव स्‍टोरी का वीडियो अब यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के इस कपल की लव स्‍टोरी एक दुकान से शुरू होती है। 60 साल के अशरफ अली की कॉस्‍मेटिक की दुकान थी जो कि कोरोना काल में बंद हो गई थी।

अशरफ की इसी दुकान पर अंबर लिपिस्‍टक, पाउडर, परफ्यूम, आईलाइनर वगैहरा खरीदने आया करती थीं। इस वीडियो में अशरफ बताते हैं कि दुकान पर अंबर लगातार सामान खरीदने आती रहीं, इसी दौरान इन्होंने मुझे पसंद किया। इसके बाद हमारी मोहब्‍बत का सिलसिला आगे बढ़ गया।

परिवार ने नही दिया साथ फिर भी कर ली शादी

वही अंबर कहती है अशरफ कॉस्मेटिक शॉप चलाते हैं जहां वो अक्सर लिपस्टिक, काजल जैसी चीजें खरीदने जाती थी। जहां की क्वालिटी बाकी हर दुकान से अच्छी थी। इसी कारण वो अक्सर ही इस दुकान पर आने लगी। इसी दौरान उन्हें अशरफ की बातें और व्यवहार अच्छा लगा और वो उनसे इश्क कर बैठी।

यहां तक कि अंबर ने ही पहले प्रपोज भी किया। जिसके बाद 60 के अशरफ का दिल में भी हलचल हुई और दोनो को इश्क का बुखार चढ़ा। हालांकि परिवार ने इस रिश्ते का विरोध किया। लेकिन इन दोनों ने किसी की एक ना सुनी और एक दूसरे से शादी कर ली।

उम्र के अंतर में क्या कहना अशरफ अली का?

अशरफ ने बताया कि सभी भाई-बहनों में वह सबसे बड़े थे। सभी की शादी उन्‍होंने ही करवाई। केवल उन्हीं की शादी रह गई थी। लेकिन शायद वो उन्होंने अब तक अंबर के लिए शादी भी की थी। जब अशरफ अली से एजगैप के बारे में पूछा गया।

तो उन्होंने कहा कि उनसे अक्सर सभी लोग यही सवाल करते हैं कि आपने इतनी छोटी लड़की से शादी कैसे की। अशरफ कहते हैं, मोहब्बत में उम्र और अन्य चीजें मायने नहीं रखतीं। बेशक हमें देखकर लोगों को अजीब लगता हो, लेकिन प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago