Cute Girl Emotional Video: मासूम लड़की रो रो कही ऐसी बात की पिघल जायेगा आपका दिल

बेटियां अभिशाप नहीं महान होती है। अपने पिता पर अपना प्यार नहीं निछावर करने वाली नन्ही सी जान होती है। जितना एक बेटा अपने पिता के लिए नहीं करता उससे ज्यादा एक बेटी अपने पिता के लिए करती है। समय पर दवाई खालों पापा, आराम कर लो पापा, जल्दी घर आ जाना पापा कहने वाली बेटी ही तो होती ।

पापा की असली परी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मासूम सी बच्ची रो रो के अपने पापा की चिंता बयां कर रही है यहां तक कि वह बच्चे अपनी मां को वीडियो ना बनाने के लिए भी कहती है। लेकिन उसकी मां फिर भी वीडियो बना दिया और उससे रोने की वजह भी पूछती है तो जरा सुनिए क्या कहना है उस मासूम सी बच्ची का।

इमोशनल कर देगा ये वायरल वीडियो

वीडियो में एक बच्ची को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है। इस बच्ची के रोने का कारण क्या है? मासूम को इस बात की चिंता है कि उसके पापा बहुत काम करते हैं और खाना भी नहीं खाते। बच्ची की इस बात पर मां कहती है कि मैं पापा को सुबह खाना खिलाकर भेजती हूं, पापा का ध्यान रखती हूं। लेकिन बच्चे तो बच्चे होते हैं।

इसके जवाब में बच्ची सिसकते हुए कहती हैं, लेकिन शाम को तो पापा कुछ नहीं खाते। भूखे रहकर काम करते हैं। मुझे उनकी चिंता होती है। दुनिया की हर बच्ची को अपने पापा की टेंशन होती है इसलिए वो दुबली-पतली हो जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिल रहा है।

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग

वीडियो को ट्विटर पर कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- ‘वीडियो देखने के बाद शायद बेटियों के जन्म पर ढोल नगाड़े बजाने की परम्परा शुरू हो जाए। सौभाग्यशाली हैं वो जिनके घर लक्ष्मी अवतरित होती हैं। इस वीडियो पर यूज़र्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ये वीडियो वाकई में आपको इमोशनल कर देगा। एक अन्य यूजर ने कहा- कितना प्यारा वीडियो। जाहिर तौर पर बच्ची की बातें सुनकर हर कोई भावुक हो रहा है। ये वीडियो इतना प्यारा है कि यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago