Pehchan Faridabad
Know Your City

ओल्ड फरीदाबाद के अंडर पास में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

फरीदाबाद में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधों की सूची चिंता का विषय बनती जा रही है। ऐसे में लोगों का कहीं ना कहीं कानून के रखवाले से भरोसा उठता जा रहा है। इसका कारण यह है कि आए दिन फरीदाबाद में कोई ना कोई आपराधिक घटनाएं घट रही है और उधर पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठी है।

इतना ही नहीं जिले के जेल कैदियों से फोन तक बरामद किए जा रहे हैं। तो वहीं दिनदहाड़े गुंडागर्दी की घटनाएं तो मानो आम हो गई है।

आए दिन फरीदाबाद में गोलीकांड की घटना देखने को मिलती है। अंगरक्षको का कानून के प्रति सेवा भाव का असर अपराधियों के अपराध के आगे फीका पड़ता दिखाई दे रहा है।

ओल्ड फरीदाबाद के अंदर के पास के निकट संदीप हालातों में एक युवक की लाश बरामद हुई है आपको बता दें वैसे तो पूरे शहर में पुलिस विभागों शायद है लेकिन यह घटना पुलिस बूथ से महज 500 मीटर की दूरी पर है।

सब की पहचान जेंस नामक व्यक्ति के रूप में हुई है। प्रिंस को शराब की लत थी और वह कई दिनों से परेशान वह डिप्रेशन में चल रहा था इस बात की जानकारी स्वयं प्रिंस के दोस्तों ने दी हैं।

प्रिंस कल रात अपने घर गांधी कॉलोनी से निकला था और देर रात होने के बाद भी जब घर नहीं पहुंचा तो परेशान उसके पिता नारायण ने थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ऐसे में संदिग्ध हालातों में प्रिंस का शव बरामद होना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है। प्रिंस की मौत के पीछे के कारणों का पुलिस पता लगा रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की गहनता से जांच करें।

वहीं परिजनों का कहना है कि प्रिंस को शराब की लत थी कई बार परिवार वाले उसे इस चीज को लेकर समझा चुके हैं लेकिन उसकी आदत छुटी नहीं। परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि जल्दी प्रिंस के पीछे की मौत का पता लगाएं। अगर पुलिस प्रशासन ने भी परिजनों को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही इस मामले की तह तक जाएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More