सेक्टर- 56 मैनहोल में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

0
455
 सेक्टर- 56 मैनहोल में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Faridabad: फरीदाबाद में एक सप्ताह से लापता युवक का शव मैनहाल में मिलने से हड़कंप मच गया है। यह मामला सेक्टर- 56 मैनहोल का बताया जा रहा है। वहीं, मृतक युवक की पहचान सेक्टर-23 जीवन नगर पार्ट एक के रूप में हुई है। युवक एक सप्ताह से लापता था। युवक का नाम गुलशन है। स्वजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। उसके छोटे भाई शुभम ठाकुर ने बताया कि वे लोग मूलरूप से बिहार जिला मुंगेर के गांव साड़ी के रहने वाले हैं।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गुलशन एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। नौ अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह साइकिल लेकर किसी को कुछ बताए बिना घर से निकला था। वह वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की। कहीं कुछ पता नहीं चलने पर 12 अप्रैल को संजय कालोनी चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस गुलशन की तलाश में जुटी हुई थी। उधर सेक्टर-56 में सीवर मैनहोल में बदबू आने पर शव बरामद हुआ। उसकी पहचान गुलशन के रूप में हुई। स्वजन का कहना है कि मौके पर गुलशन की साइकिल भी नहीं मिली है, इससे उन्हें आशंका है कि हत्या कर शव छिपाने के लिए मैनहोल में फेंका गया। पुलिस हत्या के साथ ही हादसे के एंगल पर भी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here