Online se Dil tak

 फरीदाबाद को नहीं बनने दिया जाएगा अपराधियों की शरण स्थली ।

पुलिस ने  300 छोटे और 42 बड़े अपराधियों की जन्म कुंडली तैयार कर ली है । यह कहना है फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह का
फरीदाबाद के नवनियुक्त पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा की अब दूसरे जिलों का प्रदेशों में अपराध करके आने वाले अपराधियों के लिए अब फरीदाबाद में मुश्किलें खड़ी होंगी ।

फरीदाबाद में शरण लेना अब अपराधियों के लिए बड़ी चुनौती होगा क्योंकि फरीदाबाद पुलिस ने 300 छोटे अपराधियों व 42 हिस्ट्रीशीटर सहित अंतर राज्य अपराधियों की सूची तैयार की है और पुलिस उन पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं । 

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस को उन्होंने सीधे निर्देश दिए हैं कि अब पुलिसकर्मी 9 से 5 की ड्यूटी की बजाए जनता की सेवा में 24 घंटे कार्यरत रहे साथ ही उन्होंने  कहां की पुलिसकर्मी लोगों के साथ अच्छा व्यवहार रखते हुए उनकी  सुनवाई करने की बजाय समाधान पर भी विशेष ध्यान दें ।

पुलिस कमिश्नर ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी जेल को अपना क्वॉरेंटाइन सेंटर समझे और यदि कोई अपराधी अपराध के मामले में पॉजिटिव पाया गया तो उसे जेल में को रनटाइम करने से पुलिस बिल्कुल नहीं हिचकेगी ।

ओपी सिंह की मानें तो आने वाले दिनों में फरीदाबाद पुलिस सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव नजर आएगी इस दौरान फरीदाबाद पुलिस के कर्मचारी लगातार लोगों से संपर्क करेंगे और लाइव होंगे ओपी सिंह के मुताबिक सोशल मीडिया के प्रचलन के इस दौर में आम लोगों से जुड़ने के लिए यह रास्ता बेहद सटीक साबित हो सकता है

उन्होंने कहा जो छोटे अपराधी हैं वह सही रास्ता अपनाएं अन्यथा पुलिस में मुकदमा दर्ज होते ही उनके लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी ।  ओपी सिंह ने कहा कि अब पुलिस और जनता के बीच अंतर को खत्म करते हुए  सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस लोगों से जुड़ेगी और उनके सुझाव भी मांगेंगे साथ ही साथ होने सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करने का काम भी किया जाएगा ।

Read More

Recent