चुनावों से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय होगी कांग्रेस

0
650
 चुनावों से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय होगी कांग्रेस

हरियाणा चुनाव से एक साल पहले हरियाणा में कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बात मजबूती से रखने की तैयारी कर ली है। इसके लिए प्रदेश भर में सोशल मीडिया के जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। फरीदाबाद से प्रदीप धनखड़ और पलवल से कुणाल सौरोट जिलाध्यक्ष बने हैं। यह नियुक्ति हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया के अध्यक्ष और सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार ने की है।

चुनावों से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय होगी कांग्रेस

फरीदाबाद के सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष बनाए गए प्रदीप धनखड़ ने छात्र राजनीति से कांग्रेस के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी, उन्हें दीपेंद्र हुड्डा का करीबी बताया जाता है। वह एनएसयूआई में रहे हैं। प्रदीप धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के कार्यों को मजबूती से जनता के सामने रखा जाएगा। केंद्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी की खामियों को सोशल मीडिया पर उजागर करेंगे।

 

कांग्रेस की सरकार आते ही परिवार पहचान पत्र की व्यवस्था खत्म कर दी जाएगी

चुनावों से पहले सोशल मीडिया पर सक्रिय होगी कांग्रेस

गरीबों के राशन कार्ड और बुजुर्गों की पेंशन कम करने के लिए भाजपा-जजपा सरकार ने परिवार पहचान पत्र (पीपीपी) को हथियार बनाया है। यह पीपीपी नहीं है, यह एक पारिवारिक अपसेट लेटर है। यह बात प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मोहम्मद इस्राइल चौधरी ने अंधारोला, मीठाका आदि में लोगों को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस की सरकार बनी तो लोगों को पीपीपी और संपत्ति पहचान पत्र जैसी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। यह व्यवस्था समाप्त की जाएगी। मौके पर जाकिर अंगरोला, वहीद पवसर, दीनू हथीन, अकरम गुरसर, साजिद अकील अंधारोला सहित अन्य युवा मौजूद रहे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here