Online se Dil tak

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यालय पहुंचा कोरोना वायरस, इतने लोग हो चुके हैं अभी तक संक्रमित

कोरोना वायरस का प्रकोप कितना भयावह है इसका अंदाजा तो दिन प्रतिदिन बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को देखकर लगा ही जा सकता है। दिन प्रतिदिन बढ़ते मामलों के कारण स्वास्थ्य विभाग के ऊपर कार्यभार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं हमने कई मामले में यह भी देखा है कि कोरोना वायरस का संक्रमण इतना खतरनाक है कि इसका इलाज कर रहे डॉक्टर भी इससे अछूते नहीं रहे हैं।

अब कोरोना वायरस की दस्तक आमजन के साथ-साथ हरियाणा के डिप्टी कार्यालय तक जा पहुंची है। अपने जनता की सेवा भाव और अपने कार्यों को हमेशा प्राथमिकता देने वाले हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आस पास अब कोरोना वायरस दस्तक दे चुका है।

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में काम करने वाले तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 48 वर्षीय एक महिला, 42 वर्षीय और 32 वर्षीय दो पुरुष शामिल हैं। राहत की बात ये है कि दुष्यंत चौटाला की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि डिप्टी सीएम अभी भी होम क्वारैंटाइन हैं।

बता दें कि गुरुवार को डिप्टी सीएम के निजी सचिव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। वे सिरसा से चंडीगढ़ आए थे। यहां आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। उनका सैंपल लेकर जांच की गई तो कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद डिप्टी सीएम आवास पर काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। अब इनमें से 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

Read More

Recent