Public Issue

हल्की बारिश भी नहीं झेल पाती फरीदाबाद की रोड, उखड़ने लगती है सड़क! लोग होते है परेशान

स्मार्ट सिटी में जरा सी बारिश हो जाती है और सड़कें उखड़ जाती हैं। लोगों की आवाजाही प्रभावित होती है। वर्तमान में भी सड़कों का हाल कुछ ऐसा ही है। एनआईटी, ओल्ड फरीदाबाद और सेक्टर इलाकों में सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोपहिया वाहन चालक जान जोखिम में डालने को विवश हैं। शनिवार की सुबह और सोमवार की दोपहर हुई बारिश के बाद सड़कों की हालत देखते ही बन रही है। ऐसा नहीं है कि नगर निगम के अधिकारी इन जर्जर सड़कों की स्थिति से अनभिज्ञ हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

 

चिमनी बाई धर्मशाला चौक पर सड़क में गड्ढा

चिमनी बाई धर्मशाला मार्ग की हालत खराब है, एसजीएम नगर इसी चौक से होकर गुजरता है। तो, नंबर पांच भी बाजार से आने-जाने का एक तरीका है। सड़क पर कई जगह जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। जर्जर हालत के कारण वाहन चालक इस चौक से धीरे-धीरे वाहन चलाते हैं।

 

सेक्टर-16, 17 की सड़क की भी हालत खराब

डिवाइडिंग रोड कहने के लिए सेक्टर 16-17 संबद्धता सेक्टर है। लेकिन यहां स्थिति और खराब हो गई है। इस रास्ते से बड़ी संख्या में लोग बायपास और पुराना फरीदाबाद आते हैं। इस मार्ग पर लाइट की व्यवस्था नहीं है, रात के समय यहां से दो पहिया वाहन चालकों का प्रदर्शन काफी जोखिम भरा होता है।

 

डबुआ सब्जी मंडी के सामने जर्जर सड़क

एनआईटी डबुआ सब्जी मंडी के सामने की सड़क जर्जर है। हार्डवेयर पियाली चौक से होकर गुजरने वाले इस रास्ते से लोग मंडी जाते हैं। इसी रास्ते से सैनिक कॉलोनी होते हुए बड़ी संख्या में लोग गुरुग्राम आते हैं।

 

ईएसआई मेडिकल कॉलेज रोड जर्जर

तीन नंबर ईएसआई मेडिकल कॉलेज के सामने सड़क की हालत खराब है। कॉलेज के रास्ते चिमनीबाई धर्मशाला तक लोग आते-जाते हैं। इसी तरह आसानी चौक से सैनिक कॉलोनी मोड़ तक लोगों का आना-जाना लगा रहता है। यह सड़क भी जर्जर है।

nitin

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago