Pehchan Faridabad
Know Your City

जन संदेश के साथ इनसो मनाएगी दो दिवसीय स्थापना दिवस – दिग्विजय सिंह चौटाला

छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) ने पांच अगस्त को मनाए जाने वाले स्थापना दिवस को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं।

इसको लेकर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ स्थित इनसो के केंद्रीय कार्यालय पर इनसो के पदाधिकारियों व जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की।

इस बैठक में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, इनसो के प्रदेश प्रभारी रणधीर चीका, इनसो के राष्ट्रीय सचिव गौतम नैन, इनसो के केंद्रीय कार्यालय सचिव मोंटू दलाल आदि उपस्थित रहे।

बैठक के बाद इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने बताया कि 5 अगस्त को जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों तथा डॉ अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो का स्थापना दिवस है और इसे प्रदेशभर में मानने को लेकर आज इनसो और जेजेपी के नेताओं चर्चा की।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि छात्र संगठन इनसो हर बार की तरह इस बार भी अपना स्थापना दिवस एक सामाजिक संदेश के साथ प्रदेशभर में मनाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार इनसो के साथी प्रदेशभर में दो दिन सामाजिक कार्य करते हुए स्थापना दिवस मनाएंगे। उन्होंने बताया कि चार अगस्त को सुबह इनसो प्रदेशभर में पौधा रोपण अभियान चलाएगी और 4 अगस्त दोपहर बाद प्रत्येक जिले में ब्लड डोनेशन कैंप लगाएगी।

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि पांच अगस्त को कोरोना संक्रमण के फैलाव के मद्देनजर स्थापना दिवस के दिन इनसो सामाजिक दूरी को ध्यान रखते हुए प्रदेशभर के गांवों व शहरों में सेनेटाइज करते हुए मास्क, सेनेटाइजर आदि बांटकर कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई को और मजबूत करेगी।

वहीं स्थापना दिवस के दिन शाम को युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत डॉ. अजय सिंह चौटाला एक ऑनलाइन वेबिनार के माध्यम से युवाओं से जुड़कर उन्हें संदेश देंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More