Pehchan Faridabad
Know Your City

राशिफल 12 अगस्त 2020 : इन राशियों वाले ना करें क्रोध, बिगड़ सकते हैं काम, जानें अपना आज का दिन

राशिफल 12 अगस्त : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज के दिन मन हर्षित रहने वाला है, वहीं दूसरी ओर सकारात्मक विचारों से ओत-पोत रहेंगे. ऑफिस में दूसरों से स्पष्ट बोलने से बचे, इसलिए ध्यान रखिए बिना आवश्यकता के किसी की समीक्षा न ही करें तो बेहतर होगा.

वृषभ राशि – आज के दिन दिमाग में कलात्मक आइडिया आएंगा इसे समय रहते पूरा करना चाहिए. ऑफिस में आपके कार्य की कुशलता को देखकर, बॉस सार्वजनिक रूप से सराहना कर सकते हैं उनके साथ समय बिताने का भी अवसर प्राप्त होगा.

मिथुन राशि – आज के दिन ग्रहों की स्थिति बेहतर प्लानिंग की ओर ले जा रही है इसलिए आप प्लानिंग को बनाने पर ध्यान दें. ऑफिस में अव्यवस्थित काम को व्यवस्थित करना पड़ेगा, वहीं दूसरी ओर यदि आपका महत्वपूर्ण डाटा अस्तव्यस्त है तो उनको सुव्यवस्थित कर लें.

कर्क राशि – आज के दिन स्थिर रहना है, जीवन की कुछ समस्याएं आपको कमजोर करने का प्रयास करेगी, लेकिन ध्यान रहें छोटी-मोटी समस्या को देखकर आपकी नींव कमजोर नहीं पड़नी चाहिए.

सिंह राशि – आज के दिन लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए आपको कॉन्फिडेंस दिखाना होगा. चली रही सभी परेशानियों को दरकिनार करने का समय आ गया है.

कन्या राशि –आज के दिन संतुलन बनाना होगा अन्यथा हड़बाहट में कार्य बिगड़ जाएगा. कर्मक्षेत्र में जितना ज्यादा प्रेशर लेकर आप संतुलित रहते हुए काम करेंगे, उतनी ही उन्नति आपकी सुनिश्चित होती नजर आएंगी.

तुला राशि – आज के दिन उन लोगों से गलती की क्षमा मांगनी चाहिए, जिनका आपने जाने-अनजाने में दिल दुखाया था. ग्रहों की सकारात्मक स्थिति ऑफिश्यल कार्य में एक्सपोजर देना चाहती है, बस कार्य को करने लिए कांफिडेंश के साथ आगे बढ़ना है.

वृश्चिक राशि –आज के दिन इधर-उधर की बातों से खुद को दूर रखते हुए आपको केवल अपने काम पर फोकस करना चाहिए. ऑफिस में नए सहयोगी मिल सकते हैं, उनके ट्रेनिंग की जिम्मेदारी आपके कंधों पर होगी, वहीं दूसरी ओर अपने कार्य में ईमानदारी से मेहनत करते रहेंगे तो उन्नति भी समय आने पर अवश्य मिलेगी.

धनु राशि – आज के दिन मदद करने का अवसर मिले तो अवश्य करें, बिल्कुल भी सोच-विचार नहीं करना चाहिए क्योंकि आज सामाजिक कार्यों में समय व श्रम दोनों ही देना पड़ सकता है.

मकर राशि – आज के दिन पिछली उलझनें को लेकर परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, महादेव से प्रार्थना करें वह सभी उलझनों को सुलझाने में आपकी मदद करेंगे.

कुंभ राशि – आज के दिन एनर्जी फुल है इसका सदुपयोग करें, साथ ही क्रिएटिव काम करने के लिए प्रयासरत रहना होगा. कर्मक्षेत्र में मेहनत करने के बजाय नए तरीके और प्लानिंग के साथ कार्य करने से आपको लाभ होगा. जो लोग तेल का व्यापार करते हैं, उनको तकनीकी समस्या के चलते कुछ परेशान होना पड़ेगा.

मीन राशि – आज के दिन शारीरिक मेहनत अधिक करनी चाहिए, इसके लिए भागा-दौड़ी वाले कार्य को महत्व दें. कार्यक्षेत्र में किसी के साथ अनबन की स्थिति बन सकती है. राशिफल 12 अगस्त

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More