Pehchan Faridabad
Know Your City

फरीदाबाद के जसाना गांव में कल दंपति का हुआ मर्डर, अपराधियों की धरपकड़ में लगी पुलिस ।

रामवीर पुत्र लिखीराम गांव जसाना फरीदाबाद ने पुलिस को बताया कि उनकी लड़की मोनिका पत्नी सुखबीर, पिछले 2 साल से जसाना गांव में रह रही थी।

जिसका दूध मेरे घर से ही जाता था। कल दिनांक 11 अगस्त 2020 को मोनिका जब शाम को दूध लेने नहीं पहुंची तो मैंने दूध लेकर अपने बेटे मनीष को मोनिका के घर पर भेजा तो करीब 9:00 बजे रात के समय मनीष का मेरे पास फोन आया और उसने बताया कि मोनिका और उनका पति सुखबीर खून से लथपथ घायल है और उनके हाथ पैर बंधे हुए हैं।

जब मैं अपनी बेटी मोनिका के घर पहुंचा तो देखा कि मेरी बेटी और दामाद दोनों फर्श पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे जिनके पैर और हाथ टेप और कपड़े से बंधे हुए थे।उन्होंने शक जाहिर किया है कि उनकी बेटी और दामाद की हत्या किसी अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से की है।

पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह शिकायतकर्ता रामवीर सिंह (मृतका) के परिवार से मिले , वह स्वयं घटना की निगरानी रख रहे।

घर का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है घर से कैश और ज्वेलरी, लैपटॉप, फोन इत्यादि गायब है। बदमाश सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर को भी अपने साथ उखाड़ ले गए हैं।एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि थाना तिगांव पुलिस ने रामवीर की शिकायत पर लुटपाट मे हत्या की धारा और Arm Act के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना कल दोपहर करीब 2 बजे की है।

मौके पर डीसीपी क्राइम, एसीपी क्राइम, एसीपी तिगांव, एस एच ओ तिगांव, फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ हर एंगल से जांच कर रही हैआरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।पुलिस प्रवक्ता

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More