Pehchan Faridabad
Know Your City

बाप बेटे के विचारों के मतभेद का अंजाम खूनी खेल में बदला, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या

बाप बेटे के विचारों के मतभेद का अंजाम खूनी खेल में बदला, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या। आजकल हर व्यक्ति के अपने अपने विचार होते हैं यही कारण है कि यह विचार कई बार परिवार में ही मतभेद का कारण बन जाते हैं।

पर मतभेद के कारण में कहासुनी और मनमुटाव तो होना लाजमी है। ऐसे में यह मतभेद किसी की हत्या करने पर उतारू हो जाए तो, अंजाम क्या हो सकता है? वह भी खासकर जब विवाद एक परिवार के बाप बेटे का होगा।

यह पूरा वाक्या घटना आंध्र प्रदेश के तटीय शहर विशाखापत्तनम का है। जहां बीते बुधवार पोर्टिको में वीर राजू नाम के एक पिता ने अपने 49 वर्षीय जाला राजू नाम के बेटे की हथोड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी। यह खूनी मंजर पेंडुरथी में उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जब पुलिस ने यह विडियो देखा तो उनके भी होश उड़ गए।

पुलिस के अनुसार बाप बेटे के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इस विषय पर दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई थी। पिता चाहते थे कि बेटा अपनी तीनों बहनों को कुछ पैसे दे। बेटा इसके लिए राजी भी हो गया था, लेकिन वो कुछ समय मांग रहा था।

बाप और बेटे दोनों नाविक थे। बेटे ने कुछ दिन पहले ही एक अलग जगह अपना खुद का घर बनाना स्टार्ट किया था। पुलिस को शुरुआती जांच में यह बाप बेटे के बीच प्रापर्टी को लेकर उठा विवाद ही लग रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ साफ दिखाई दे रहा है कैसे आरोपी वीर राजू एक हथौड़ा लेकर अपने बेटे जाला राजू के करीब जाता है। वह उसके सिर पर पीछे से वार करता है। जल्द ही वहां खून की नदी बहने लगती है।

घायल बेटा वहां गिर बेहोश हो जाता है। पिता को फिर भी दया नहीं आती है और वो उसे बेरहमी से मारते रहता है। बाद में परिवार के सदस्य उसे हॉस्पिटल ले जाते हैं लेकिन बेटा दम तोड़ देता है।

इस घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया। उसके ख्लाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ और मजिस्ट्रेट के सामने पेश भी किया गया। सहायक पुलिस आयुक्त स्वरूपा रानी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद सभी एंगल से इस अपराध की जांच हो रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More