Categories: Crime

बल्लबगढ़ में दुकानदार को गोली मारकर लूटने वाले अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे ।

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के द्वारा अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए के दिए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एक के बाद एक आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज रही है।

बता दे कि , दिनांक 8 दिसंबर 2019 को बल्लभगढ़ एरिया में व्यापारी को गोली मारकर ₹80000 की लूट की गई थी, इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

बल्लबगढ़ में दुकानदार को गोली मारकर लूटने वाले अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे ।

क्राईम ब्राचं सैo 30 ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी प्रशांत उर्फ भोलू को 18 अगस्त को गिरफ्तार कर पुलिस रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ के आधार पर बादल पुत्र विनोद, कपिल पुत्र वेद प्रकाश को भी गिरफ्तार किया गया। सभी तीन आरोपी जिला पलवल के रहने वाले हैं।

श्रीमती धारणा यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 8 दिसंबर 2019 को शाम के समय बल्लभगढ़ अनाज मंडी में शिकायतकर्ता सोनू अपनी दुकान पर अपने भाई व दो नौकरों के साथ कामकाज में व्यस्त था उसी समय 3 अज्ञात नौजवान लड़के हथियारों से लैस होकर आए और जबरदस्ती दुकान में घुसने लगे दुकान मालिक सोनू के रोकने पर उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती हथियार के बल पर दुकान के गल्ले में रखे ₹80000 लूट कर भागने लगे, दुकान मालिक सोनू के विरोध करने पर आरोपी सोनू को गोली मारकर फरार हो गए थे। जिस पर थाना आदर्श नगर में मामला दर्ज किया गया था।

मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल राय और उनकी टीम को तफ्तीश के दौरान अहम सुराग मिला। जिस पर काम करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने दिनदहाड़े व्यापारी से लूट के मामले में उपरोक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह दिनांक 8 दिसंबर 2019 को अपने अन्य साथियों आकाश व संदीप के साथ एक मोटरसाइकिल व एक वैगनआर कार में सवार होकर सब्जी मंडी बल्लभगढ़ में लूट करने की नियत से पहुंचे थे वहां पर हमने एक बड़ी किरयाने की दुकान देखी तो हमने उसी को ही लूटने का प्लान बनाया और ₹80000 लुट कर दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए थे।

गिरफ्तार आरोपियों में वारदात का मास्टरमाइंड प्रशांत उर्फ भोलू है जो कि एक आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2019 में लूट, हत्या का प्रयास सहित तीन मामले थाना माढन राजस्थान, थाना नीमराना राजस्थान, थाना कैंप पलवल में दर्ज है।

इसके अलावा वर्ष 2020 में आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के दो अलग-अलग मामले थाना होटल पलवल, थाना मुंदकटी पलवल में दर्ज है।पुलिस ने आरोपी प्रशांत उर्फ गोलू को रिमाण्ड पूरा होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

आरोपी बादल व कपिल को आज अदालत में पेश कर 2 पुलिस रिमांड पर लिया गया, रिमांड के दौरान आरोपियों से लूट की रकम व वारदात में प्रयोग किए गए वाहन और हथियार बरामद किए जाएंगे।पुलिस प्रवक्ता।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago