Pehchan Faridabad
Know Your City

फरीदाबाद की TIK TOK स्‍टार प्रांजल दहिया दहिया के नए गाने ‘रामझोल’ ने मचाई धूम ।

4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने एक और हरियाणवीं गाना ‘रामझोल’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। निर्देशक साहिल संधु द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवीं सिंगर सोमवीर कथुरवाल ने अपनी आवाज दी है।

 प्रांजल दहिया ने इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए है। इस गाने में प्रांजल लहंगे के साथ जैकेट पहने हुए बहुत चार्मिंग लगने के साथ अपने लटके-झटके से दर्शकों का दिल जीत रही है। गाने के रिलीज के साथ ही गाने ने धूम मचा दी। हुकुम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब पेज (https://www.youtube.com/watch?v=sX1yBGe5GQE) पर रिलीज किया गया है। पूरे गाने की शूटिंग सूरजगढ़ फॉर्म हाउस में हुई है।

फरीदाबाद की टिकटॉक स्‍टार प्रांजल दहिया को यूट्यूब पर खूब तारीफ मिल रही है। दर्शकों ने इस तरह के और गाने की डिमांड की है। दर्शको से प्रांजल ने कहा कि वह जल्‍द ही और हरियाणवीं गाने पर परफॉर्म करेगी। टिकटॉक स्‍टार प्रांजल अब दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय है और उसके गाने को दूसरे प्‍लेटफॉर्म पर पसंद किए जा रहे है। 

निर्माता दीप सिसई ने कहा कि हरियाणवीं संस्‍कृति को युवाओं के बीच लोकप्रिय करने के मकसद से लगातार गाने की शूटिंग और रिलीज कर रहे है। अब तक दस गाने को रिलीज कर चुके है। रामझोल सांग में प्रांजल ने सिंगल स्‍क्रीन शेअर किया है। महिला सशक्तिकरण को बढ़ाने और महिला सिंगरों व कलाकारों को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्दा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखने के साथ शेअर भी कर रहे है। लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है। 
 

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More