Pehchan Faridabad
Know Your City

बंदर को भी लगा कोरोना से डर, मास्क पहनते हुए वीडियो हुआ वायरल

बंदर को भी लगा कोरोना से डर, मास्क पहन संक्रमण से बचने की कोशिश वाला वीडियो हुआ वायरल देशभर में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 7 लाख 67 हजार के आंकड़े को भी पार कर चुकी है। वहीं अभी पिछले 24 घंटों में ही 24,879 केस दर्ज हुए हैं।

हर वक्त वायरस से बचने के लिए एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है।आप को बता दें की कोविड-19 का वायरस सामान्य वायरस के मुकाबले 3 गुना ज्यादा तेजी से फैलता है।

बंदर को भी लगा कोरोना से डर, मास्क पहनते हुए वीडियो हुआ वायरल

अभी तक के सारे से बचने के लिए कोई पुख्ता वैक्सीन उपलब्ध नहीं करवाई जा चुकी है। इससे बचने के लिए सोशल डिस्टेंस को ही एकमात्र उपाय बताया जा रहा है। जनता के लिए उपलब्ध नहीं है। इसलिए जरूरी है जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क अवश्य लगाएं। वहीं अपने हाथ भी बार बार सेनीटाईज करते रहें


सरकार इस वायरस को फैलने से रोकने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन कुछ लोग फिर भी लापरवाही दिखा रहे हैं

बंदर ने मास्क पहन किया जागरूक

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस विडियो में आप एक बंदर से चेहरे पर मास्क लगाने की सिख ले सकते हैं। विडियो में देखा जा सकता है

कि एक बंदर बड़ी स्टाइल से एक कपड़े को अपने चेहरे पर ढकता है और फिर इधर उधर घूमने लगता है। यह विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार है।

बंदर को भी लगा कोरोना से डर, मास्क पहनते हुए वीडियो हुआ वायरल

विडियो हो रहा है तेज़ी से वायरल

बंदर का मास्क वाला यह विडियो वैसे तो पुराना है, लेकिन इस कोरोना महामारी के बीच एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

इस विडियो को आईएफएस सुशांत नंदा (Sushant Nanda) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है. इस विडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं – ‘जब आपको पता चले कि हेड स्कार्फ को मास्क के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.’

बंदर को भी लगा कोरोना से डर, मास्क पहनते हुए वीडियो हुआ वायरल

14 सेकंड के इस विडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है। लोगों को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा है। इस विडियो को देख बड़े मजरदार रिएक्शन्स भी आ रहे हैं।

मसलन एक यूजर लिखता है ‘बंदर ने मास्क बिलकुल मिथुन की स्टाइल में पहना.’ तो वहीं एक अन्य कमेंट आता है ‘जो मास्क नहीं लगाएगा पुलिस उसका चालान काटेगी. इसलिए बंदर आर्डर मान रहा है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की वजह से अभी तक 21,129 लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। वहीं 7 लाख 67 संक्रमित मरीजों में से 4 लाख 76 हजार कोरोना को हरा ठीक भी हुए हैं। इस समय कोरोना संक्रमण में भारत विश्व में तीसरे स्थान पर है. इसलिए आप सभी से विनती है कि सावधानी रखें और मास्क जरूर लगाएं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More