HomeReligionराशिफल 25 अगस्त 2020 : मंगलवार को ये चार राशि वाले...

राशिफल 25 अगस्त 2020 : मंगलवार को ये चार राशि वाले रहें सावधान, हो सकता है आर्थिक नुकसान

Published on

राशिफल 25 अगस्त : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कुछ उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल सकते हैं। परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं जो आप का ध्यान आकर्षित करेंगी।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहेगा। काम के सिलसिले में भी बढ़िया नतीजे मिलेंगे। इसी सम्बन्ध में की गई यात्राएं काफी सफलता देंगी।

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे और परिवार वालों का सहयोग भी मिलेगा।

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए जबरदस्त तरीके से शानदार फल दायक रहेगा। आर्थिक तौर पर भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। निवेश से अच्छा लाभ होगा।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रह सकता है। कामों में विलंब हो सकता है जिससे आपको थोड़ी दिक्कत होगी। मानसिक दबाव महसूस करेंगे।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहने वाला है। व्यापार के सिलसिले में प्रयासों को गति मिलेगी और व्यापार में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों को उनके जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। पैसों के मामले में समय थोड़ा कमजोर रहेगा। इनकम में गिरावट आ सकती है और किसी निवेश के कारण जोखिम उठाना नुकसानदेह साबित हो सकता है।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है इसलिए इस दिन का पूरा सदुपयोग करें। आज विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने की दिशा में सफलता मिलेगी।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा इसलिए अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाएं। काम के सिलसिले में आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

मकर राशि – आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। इनकम के मामले में आज आप काफी लकी रहेंगे। आज आपको अच्छा लाभ होगा। मानसिक खुशी होगी।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए संभालना फलदायक रहेगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा और आप कमजोरी महसूस करेंगे।

मीन राशि – आपके लिये आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। माँ जी से आपको सुख मिलेगा और उन से धन लाभ हो सकता है। राशिफल 25 अगस्त

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...