Pehchan Faridabad
Know Your City

एक तरफ नेता तो दूसरी तरफ सरकारी अधिकारी में कोरोना, विकास कार्यों पर लग जाएगा फुल स्टॉप


कोरोना वायरस का संक्रमण कितना खतरनाक है इसका अंदाजा तो दिन प्रतिदिन फरीदाबाद के बढ़ते कोरोनावायरस मामलों के आंकड़ों को देखकर लगाया ही जा सकता है। वही यह संक्रमण अब आमजन से गुजरता हुआ नेताओं और सरकारी अधिकारियों को भी अपने लपेटे में ले रहा है।

एक एक कर हरियाणा के नेताओं और सरकारी अधिकारियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि जा रही है।

अगर ऐसा ही चलता रहा तो जनहित की भलाई के लिए कार्य करने वाले नेताओं के अभाव में सभी कार्य लगभग ठप हो जाएंगे। जनप्रतिनिधियों के अलावा सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी कोरोना की गाज गिरने लगी है। अब हुडा के 11 और आरटीए के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सूत्रों के अनुसार हुडा के संपदा अधिकारी परमजीत चहल सहित 11 हुड्डा कर्मचारियों को कोरोना हो गया है। इसके अलावा क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के भी 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हुडा और आरटीए में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

इन कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान करके उनके कोरोना टैस्ट करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा कई अन्य विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी कारोना टैस्ट करवा रहे हैं। उन्हें आशंका हो चली है कि कहीं वे भी संक्रमित न हों। कुछ प्रोपर्टी डीलर्स का हुडा में आना-जाना लगा रहता है, वे भी अपना कोरोना टैस्ट करवाएंगे।

मगर यहां सोचने वाली बात है जब प्रदेश सरकार में नेता, विधायक से लेकर सरकारी कर्मचारी अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आने लगेंगे तो ऐसे में उस देश का क्या होगा जहां उक्त अधिकारियों के अभाव में किए जाने वाले सभी कार्य ठप हो जाएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More