HomeReligionराशिफल 30 अगस्त 2020 : महीने का आखिरी रविवार सात राशियों के...

राशिफल 30 अगस्त 2020 : महीने का आखिरी रविवार सात राशियों के लिए रहेगा शुभ

Published on

राशिफल 30 अगस्त : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे और उसमें काफी हद तक सफल भी रहेंगे। अपने प्रिय को कोई बढ़िया गिफ्ट दे सकते हैं।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय बिताएंगे। काम के सिलसिले में भी दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि – आज का दिन अच्छा है। किसी खूबसूरत वजह से ट्रैवलिंग करेंगे। किसी दोस्त से मिलने का मौका मिल सकता है। अपने कार्य को सिद्ध कर पाएंगे।

कर्क राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कुछ चोरी-छिपे खर्च करेंगे। काम के सिलसिले में दिन ठीक-ठाक है लेकिन अपने आत्मसम्मान को अपना अभिमान ना बनने दें नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है।

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। कामों में तेजी आएगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्यार और रोमांस के साथ शेरो शायरी भी आ सकती है।

कन्या राशि – आपके लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा जिस पर आप को ध्यान देना जरूरी होगा, नहीं तो कोई बड़ी बीमारी आ सकती है।

तुला राशि – आज का दिन अच्छा है। काम में सफलता मिलने से हर्ष होगा। हर काम में सफलता मिलेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक दायित्वों को निभाएंगे।

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस की बढ़ोतरी होगी। अपने मन की कलात्मकता को बाहर निकालेंगे और जीवन साथी को खुश करने के लिए कोई अच्छा प्लान करेंगे।

धनु राशि – आपके लिए आज का दिन मान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत में भी गिरावट आ सकती है इसलिए सावधानी बरतें। खर्चों में तेजी आएगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा।

मकर राशि –आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे और उसमें काफी हद तक सफल भी रहेंगे। अपने प्रिय को कोई बढ़िया गिफ्ट दे सकते हैं।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय बिताएंगे। काम के सिलसिले में भी दिन अच्छा रहेगा।

मीन राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा। मानसिक चिंता के कारण कुछ दिक्कतें होंगी। माताजी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। परिवार में तनाव बढ़ेगा।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...