HomeReligionराशिफल 14 सितंबर 2020 : सोमवार के दिन क्या कहते हैं...

राशिफल 14 सितंबर 2020 : सोमवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

Published on

राशिफल 14 सितंबर 2020 : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। मन में सुख शांति रहेगी। कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिल सकती है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। कामों में सफलता मिलने के अच्छे योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि – आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में आपको ज्यादा मेहनत पर ध्यान देना होगा क्योंकि दिनमान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। सेहत भी मजबूत रहेगी। मन भी खुश होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिनमान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। वैसे तो सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है। काम के सिलसिले में दिन में थोड़ा कमजोर रहेगा इसलिए सावधानी रखें।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। हल्के खर्चे तो रहेंगे लेकिन इनकम बढ़िया रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्यार और रोमांस रहेगा।

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में भी आज का दिन आपके पक्ष में नतीजे सुनाएगा।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। भाग्य मजबूत होने से कामों में सफ़लता मिलती जाएगी। परिवार के लोगों का सहयोग भी मिलेगा।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में भी आपको बहुत मेहनत करने से भी उतने नतीजे नहीं मिलेंगे जितने कि आपने उम्मीद की थी इसलिए सावधानी से रहें।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। हल्के खर्चे रहेंगे लेकिन सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आप पूरा ध्यान देकर अपने काम पर पकड़ बनाएंगे।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। विरोधियों से सावधान रहें। अपने खान-पान पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा।

मीन राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत ही खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में रोमांस और प्यार बढ़ेगा।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...