Pehchan Faridabad
Know Your City

फरीदाबाद जिला प्रशासन डॉक्टरों के हित में सराहनीय योगदान दे रहा है।


हरियाणा पर्यटन के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सभी पर्यटक स्थल डॉक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ को निशुल्क सेवा प्रदान कर रहे हैं । इस तरह इन सभी हेल्थ वर्कर्स के परिवारों की सुरक्षा की दृष्टि से यह हरियाणा पर्यटन निगम का एक सराहनीय कदम है। फरीदाबाद जिला प्रशासन के सहयोग से इन सेवाओं को बहुत ही कारगर तरीके से प्रदान किया जा रहा है।
ज्ञात हो की हरियाणा पर्यटन के फरीदाबाद में सूरजकुंड पर्यटक स्थल, बड़खल लेक, मैगपाई पर्यटक स्थल, राजा नाहर सिंह महल बल्लभगढ़ और अरावली गोल्फ क्लब मैं कुल मिलाकर ढाई सौ से अधिक पर्यटकों के लिए कमरे उपलब्ध हैं जिन्हें अब केवल डॉक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ जोकि कोरोनावायरस की जंग में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं उनके लिए सुरक्षित किया गया है।

श्री राजेश जून, मंडलीय प्रबंधक, सूरजकुंड,फरीदाबाद ने इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पर्यटन के उच्च अधिकारियों के इस सराहनीय कदम की प्रशंसा की।
ज्ञात हो कि हरियाणा पर्यटन के सभी उच्च अधिकारियों ने ना केवल अपने पर्यटक स्थलों पर यह सेवाएं सुनिश्चित की है बल्कि जिला उपायुक्त के निर्देश अनुसार और भी इमरजेंसी ड्यूटी का भली-भांति निर्वाहन किया है जिनकी जिला उपायुक्त ने प्रशंसा की है । इसमें श्री हरविंदर सिंह, इंचार्ज, होटल राजहंस एवं श्री राजपाल, इंचार्ज, हरमिटेज हैट्स का योगदान अतिसराहनीय रहा है।

श्री राजेश जून, मंडलीय प्रबंधक, सूरजकुंड,फरीदाबाद ने श्री विजय वर्धन, आईएएस, एसीएस,पर्यटन विभाग हरियाणा एवं श्री विकास यादव, प्रबंध निदेशक, हरियाणा पर्यटन निगम की इस संबंध में आदेश पारित करने की जमकर तारीफ की और विश्वास दिलाया की पर्यटन अधिकारी और कर्मचारी आगे भी पूर्ण सेवा भाव से सभी डॉक्टर्स, नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ, जो भी पर्यटक स्थलों पर फरीदाबाद जिला प्रशासन के आदेश अनुसार रुकने के लिए आएंगे उन्हें बेहतरीन सेवा प्रदान करते रहेंगे।


श्री जून ने जिला उपायुक्त श्री यशपाल के उच्च स्तरीय मार्गदर्शन की एवं जिला प्रशासन के सभी उच्च अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग की और विशेषकर हरियाणा पर्यटन कर्मचारियों की निस्वार्थ सेवा भाव की इस मौके पर जमकर तारीफ की।
श्री जून ने यह भी बताया की “इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट फरीदाबाद” के सभी अधिकारियों ने भी जिला प्रशासन फरीदाबाद का इमरजेंसी सेवाओं के निर्वाहन में भरपूर योगदान दिया है


This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More