Online se Dil tak

राशिफल 16 सितंबर 2020 : बुधवार का दिन इन पांच राशि वालों के लिए है शुभ, कार्य-व्यापार में मिलेगी सफलता

राशिफल 16 सितंबर 2020 : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत बढ़िया है। आपकी क्रिएटिविटी आपके प्रेम जीवन को और निखारेगी।

वृषभ राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दिल में खुशी रहेगी। परिवार से सुख मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। परिवार का सपोर्ट मिलेगा।

मिथुन राशि – आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। ट्रैवलिंग में रहेंगे। परिवार में सुख रहेगा। अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। सेहत में सुधार होगा। शादीशुदा लोगों का ग्रस्त जीवन तालमेल के साथ नजर आएगा।

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। दोस्तों और परिवार के छोटे सदस्यों का सपोर्ट मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी। आप की चिंता बढेगी, लेकिन आपकी सेहत मजबूत रहेगी।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनका में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। दोस्तों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन संतुष्टि लायक रहेगा।

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी। आप की चिंता बढेगी, लेकिन आपकी सेहत मजबूत रहेगी।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत में गिरावट आ सकती है। विरोधियों पर भारी पड़ेंगे।

धनु राशि – आज का दिन मान आपके लिए अच्छा रहेगा। कुछ काम बनते बनते बिगड़ सकते हैं, लेकिन दोपहर बाद वह पूरे हो जाएंगे जिससे मन हर्षित होगा।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। कामों में वजन बढ़ सकता है, इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही खुशनुमा रहेगा और रिश्ते में रोमांस रहेगा।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन पारिवारिक तनाव बढ़ेगा।

मीन राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। विरोधियों पर भारी रहेंगे, लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। दिल में प्रेम रहेगा।

Read More

Recent