Online se Dil tak

हरियाणा सरकार का आदेश “बोर्ड एग्जाम” देने से पहले यदि ऐसा नहीं किया तो, परीक्षा नहीं दे सकेँगे

कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था के बाद यदि सबसे ज़्यादा नुक्सान किसी चीज़ को हुआ है तो वो है शिक्षा। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा वार्षिक परीक्षा मार्च। 2021 में आयोजित करवाई जाने वाली मिडल ,सैकेंडरी एवं सीनियर सैकेंडरी शैक्षिक व स्वयंपाठी परीक्षार्थियों के आधार कार्ड में नवीनतम फोटो अपडेट करवाये जाएगेंं।

देश और प्रदेश में लगातार महामारी अपनी जड़ें फैला रही है और हरियाणा सरकार ने इसलिए विद्यालयों के मुखिया व विद्यालयी परीक्षार्थी एवं स्वंयपाठी परीक्षार्थी आवेदन फार्म भरने से पूर्व अपने आधार कार्ड में नवीनतम फोटो अपडेट करवाएं ऐसा बता दिया गया है।

हरियाणा सरकार का आदेश "बोर्ड एग्जाम" देने से पहले यदि ऐसा नहीं किया तो, परीक्षा नहीं दे सकेँगे

प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। स्कूल खोलने का इंतज़ार लगातार बढ़ता जा रहा है। इस सत्र से 10वीं व 12वीं कक्षा के साथ 8वीं कक्षा को भी बोर्ड की कक्षा बना दी गई है। जिसके बाद 8वीं कक्षा के विद्यार्थी भी बाकि बोर्ड विद्यार्थियों की तरह ही परीक्षा देंगे।

हरियाणा सरकार का आदेश "बोर्ड एग्जाम" देने से पहले यदि ऐसा नहीं किया तो, परीक्षा नहीं दे सकेँगे

पहचान फरीदाबाद लगातार अपने पाठकों के लिए नई-नई जानकारियां लेकर आता रहता है लेकिन इस साल विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा के लिए फॉर्म भरने से पहले अपने दस्तावेज को अपडेट करवाना अनिवार्य हो गया है। इस साल विद्यार्थियों को अपने आधार कार्ड में वर्तमान फोटो अपडेट करवाना अनिवार्य है।

Read More

Recent