Pehchan Faridabad
Know Your City

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का बयान, बल्लभगढ़ के विकास कार्य में नहीं रहने दूंगा कोई कमी ।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने वीरवार को भारत के यशस्वी, ओजस्वी व ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में तीन कार्यक्रमों में शिरकत कर लोगों को बधाईयाँ और शुभकामनाएं दी।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की सभी विधानसभा क्षेत्र वासियों को बधाई देते हुए कहा कि आज देश का हर नागरिक मोदी जी के संदेश को लेकर कर मजहब, धर्म और जाति से ऊपर उठकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की 135 करोड़ जनता प्रधानमंत्री के कार्यो से है खुश है। देश भर में आज पॉलिथीन मुक्त का सन्देश लोगों को दिया जा रहा है। कहीं रक्तदान शिविर व कहीं सफाई अभियान जैसे अन्य कार्य लोगों की भागीदारी के साथ जन हितैषी आयोजन करके मनाया जा रहा है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज वीरवार को न्यू जनता कॉलोनी में एलईडी लाइट लगाए जाने के कार्य की विधिवत शुरुआत की, वही त्रिखा कालोनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन केक काटकर लोगों के साथ मनाया। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पॉलिथीन मुक्त बनाने की शुरुआत करके लोगों में जूट के बैग बांटे गए।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने सम्बोधन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में स्वच्छ पीने के पानी पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा किया खर्च गया है। खर्च जल्द ही सभी ट्यूबवेल के शुरू होने के बाद बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों को पीने के लिए मीठा पानी मिलेगा।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने परिवहन मंत्री का कार्यक्रम में शिरकत करने पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कपड़े के बैग बांटकर लोगों को दिया पॉलिथीन के उपयोग से दूर रहने का संदेश दिया।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिया जनता को कोविड-19 से बचाव का संदेश भी दिया।

उन्होंने लोगों को सोशल डिस्टेसं रखने, मुंह पर मास्क लगाने और हाथों को साबुन से धोने तथा सैनीटाईजर करने को कहा। उन्होंने केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानो को लेकर आये अध्यादेश पर कहा कि देश के किसानों को फायदा होगा। कांग्रेस पार्टी किसानों व व्यपारियो को गुमराह कर रही है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जनता कांग्रेस के लोगो के बहकावे में नही आयेगी। कांग्रेस के राज में लूट का खेल चलता था, कांग्रेस राज में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुए। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में लगतार विकास हो रहे है।

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पेयजल सप्लाई, सिमेंटेड गलियों का निर्माण, आधुनिक तकनीक की सीवरेज व्यवस्था तथा स्ट्रीट लाइट लगवाने सहित तमाम विकास कार्यों को यथा शीघ्र अमलीजामा पहनाया जा रहा है। जन हितैषी विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि न तो किसी की जमीन पर कब्जा होने दूंगा और ना ही किसी गरीब की इज्जत पर आंच आने दूंगा।

जो भी विकास कार्यों करवाने है मुझे एक बार आप लोग बता देना उसको जल्द ही पूरा करवाना मेरा काम है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश की सीमाओं की रक्षा के लिए बेहतर कार्य किये है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की उम्र हजारों साल हो ऐसी कामना बल्लभगढ़ के लोगो ने ही नही बल्कि देश के लोगो ने की है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद सविता राकेश गुर्जर, पार्षद उर्मिला बुद्धा सैनी, पार्षद हरप्रसाद गौड़, पार्षद जयवीर खटाना, अशोक शर्मा, रविन्द्र वैष्णव, कैलाश वशिष्ठ, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, अजय वशिष्ठ, नानक सरपंच, ओपी शास्त्री, अनुराग गर्ग, रवि भगत, बृजलाल शर्मा,पारस जैन, सुनील शास्त्री, विनोद डागर, राजू धारीवाल, लक्की सिंगला, संगीता नेगी, बबली प्रधान, हरवीर धनखड़, संजय शर्मा, राजेश यादव सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More