जेल जाएँगे सलमान खान, कोर्ट ने जो कहा उसे सुनकर उड़ जाएगी फेन की नींद…

अगर आप सलमान खान के फेन हैं तो आपके लिए ये ख़बर सोचने वाली है। वैसे तो देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार सलमान खान हमेशा ही विवादों में रहते हैं। कभी किसी मामले को लेकर तो कभी किसी। कहा ये भी जाता है कि सलमान बहुत एग्रेसिव भी हैं और बहुत जल्दी ही हाईपर भी हो जाते हैं।

और इसी के चलते सलमान का नाता विवादों से भी जुड़ता रहा है। आये दिन कोई न कोई मुसीबत उनके पीछे लगी रहती है, और अब लगता है कि सलमान की एक और मुसीबत बढ़ने वाली है। दरअसल ये मामला काकणी हिरण के शिकार से जुडा है।

जेल जाएँगे सलमान खान, कोर्ट ने जो कहा उसे सुनकर उड़ जाएगी फेन की नींद...

काकणी हिरण मामले में सलमान खान को राजस्थान के जोधपुर की अदालत में 28 सितम्बर को पेश होने के आदेश दिया गया है। हो सकता है कि सलमान को जेल हो सकती है। बतादें कि इस मामले में जिला जज द्वारा सोमवार को आदेश जारी किये थे। जज ने आदेश जारी करने से पहले मामले की सुनवाई।

कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट मे पेश हुए!ये मामला जब शुरू हुआ था,जब सलमान खान, तब्बू, सैफ अली खान, नीलम सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह सहित फ़िल्म हम साथ साथ है मे काम कर रहे थे, उस समय इन सभी पर काकंणी गांव मे काले हिरण शिकार का आरोप लगाया गया था। तब से ये मामला कोर्ट में चल रहा है।

अब ख़बरें ऐसी भी सामने आ रही हैं कि कहीं इस मामले में सलमान को जेल ना जाना पड़ जाए। अगर ऐसा होता है तो इससे फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत फर्क पड़ेगा, सबसे ज़्यादा उन प्रोडक्शन हाउस को जिनका पैसा सलमान के ऊपर फिल्मों के लिए लगा हुआ है। खैर अब तो आने वाला वक्त बताएगा कि आगे होता क्या है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago