Online se Dil tak

अपने कुत्ते के लिए इस अभिनेता ने बीवी को दिया तलाक, अब मामला पहुंचा हाइकोर्ट

अपने कुत्ते के लिए इस अभिनेता ने बीवी को दिया तलाक, अब मामला पहुंचा हाइकोर्ट :- शादी यूँ तो सबसे पवित्र बंधनों में गिना जाता है लेकिन तलाक नाम का ग्रहण इस रिश्ते को समाप्त कर देता है। बॉलीवुड एक्टर और मध्य प्रदेश के दिवगंत कद्दावर नेता और मुख्यमंत्री रहे अर्जुन सिंह के पोते अरुणोदय सिंह की विदेशी पत्नी ली एल्टन की याचिका पर जबलपुर हाईकोर्ट ने सुनवाई की है। जिसमें भोपाल फैमिली कोर्ट के रिकॉर्ड को भी तलब किया गया है।

तलाक किसी धर्म में ठीक नहीं कहा गया है लेकिन यह मामला एकतरफा तलाक के फैसले को चुनौती देने से जुड़ा हुआ है। जहां ली एल्टन ने अपनी याचिका में कहा है कि अरुणोदय ने तलाक को लेकर उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी और एकतरफा तलाक की डिग्री हासिल कर ली।

अपने कुत्ते के लिए इस अभिनेता ने बीवी को दिया तलाक, अब मामला पहुंचा हाइकोर्ट

शादी का बंधन हमेशा साथ में रहने वाला होता है लेकिन इस केस की सुनवाई कर रहे जज प्रशासनिक न्यायाधीश संजय यादव व जस्टिस बीके श्रीवास्तव की युगलपीठ ने अरुणोदय को नोटिस का जवाब पेश करने का भी निर्देश दिया है। जिसकी अगली तारीख 6 अक्टूबर रखी गई है।

आपने सुना होगा कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे मित्र होते हैं लेकिन चार साल पहले अरुणोदय ने 13 दिसंबर, 2016 को मध्यप्रदेश के भोपाल के केरवा डैम में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। फिर विवाह के तीन साल बाद 2019 उन्होंने अलग होने का फैसला लिया था। जहां अरुणोदय ने भोपाल के फैमिली कोर्ट में तलाक का केस दायर किया था।

अपने कुत्ते के लिए इस अभिनेता ने बीवी को दिया तलाक, अब मामला पहुंचा हाइकोर्ट

कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे मित्र होते हैं यह कहावत इस कहानी में गलत साबित हुई क्योंकि विवाद की शुरुआत ली एल्टन के डॉगी और अरुणोदय सिंह की डॉगी की लड़ाई से हुई थी।

इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता गया, जहां अरुणोदय ने ली एल्टन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। ख़बरों के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरुणोदय और ली की मुलाकात गोवा में हुई थी।

Read More

Recent