मंगेतर के सामने ही दिशा का किया गया था रेप_, देखकर भी चुपचाप बैठा था रोहन- चश्मदीद

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बीच 5 दिन का अंतर है लेकिन लोगों को लगता है कि दोनों की मौत में कोई न कोई सम्बंध जरूर है। इसी के साथ दोनों के मौत के पीछे बहुत बड़ी साजिश भी रची गयी है।

खैर खुलासे तो हर दिन नए- नए आ रहे है लेकिन अभी तक पूरी तरह से मौत का खुलासा नहीं हो पा रहा है। वहीं दिशा को जानने वाले को ये नहीं विश्वास हो रहा कि वो इस तरह से अपनी जिंदगी कैसे खत्म कर सकती है।

मंगेतर के सामने ही दिशा का किया गया था रेप_, देखकर भी चुपचाप बैठा था रोहन- चश्मदीद

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद भी लोग हजम नहीं कर पा रहे है कि ये आत्महत्या है या मर्डर। इसी को लेकर सीबीआई जांच में जुटी हुई हैं। दिशा केस को लेकर एक चश्मदीद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इस चश्मदीद के अनुसार दिशा सालियान के साथ रेप किया गया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। दरअसल दिशा सालियान के साथ 8 जून 2020 को मलाड स्थित फ्लैट में बलात्कार हुआ है। इस प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया को बताया कि वह भी एक एक्टर है और मलाड वाले फ्लैट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुंचा था। एक घंटे तक तो पार्टी अच्छे से चलती रही।

चश्मदीद के अनुसार पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय के सामने उसका बलात्कार हुआ। रोहन रॉय के घर में उस दिन पार्टी थी। 100 नम्बर्स पर पार्टी को लेकर शिकायत की गयी लेकिन मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

आपको बता दे कि दिशा की मौत 8 जून को हुई थी। पुलिस के अनुसार दिशा ने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी की थी। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने बिना कोई जांच किए इस केस को बंद भी कर दिया था।

वहीं 14 जून को सुशांत सिंह की मौत हो गई थी और मुंबई पुलिस इस केस को भी आत्महत्या का केस बता रही है। हालांकि अब इन दोनो केस की जांच सीबीआई जोर शोर से कर रही है।

क्योंकि दिशा सुशांत की एक्स मैनेजर थी और सुशांत के दोस्तों के अनुसार वो दिशा की मौत से काफी परेशान थे। वहीं अभी इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी निकल कर सामने आया जिसके बाद एनसीबी के पूछताछ के दौरान इस वक़्त रिया चक्रवर्ती और उसके भाई जेल में है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago