Pehchan Faridabad
Know Your City

Covid-19 आपदा के कारण लागू Lockdown में अक्षय तृतिया के शुभ महूर्त में गौमाता को साक्षी मान अजय और राखी बंधे विवाह बंधन में।

गौ मानव सेवा ट्रस्ट, गौशाला ऊँचा गांव के मुख्य गौसेवक श्री रूपेश यादव से प्रेरित हो गौभक्त अजय और गौभक्त राखी, सर्वदेवमयी गौमाता को साक्षी मान गौशाला, ऊँचा गावँ के पवित्र प्रांगण में विवाह सूत्र में बंध गए। गौ मानव सेवा ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्यों श्री पंकज अग्रवाल (बृजवासी),श्री सतपाल भगत जी ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद प्रदान किया। ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री रूपेश यादव ने श्री मुरारी लाल जी संग कन्यादान किया।

सोशल डिसटंसिंग का पालन किया गया, गौशाला के नियमित गौपालक परिवारों ने मंगलगीत गाकर नवविवाहित युगल को आशीर्वाद ओर शुभकामनाएं दीं।

अजय सुपुत्र श्री अशोक कुमार जी (निवासी ग्राम अटाली)और राखी सुपुत्री श्री मुरारी लाल जी (निवासी:त्रिखा कॉलोनी,बल्लभगढ) के परिवार जनों को इस असाधारण निर्णय के लिए श्री रूपेश यादव ने प्रेरित किया। लड़के और लड़की के परिजनों ने भविष्य में गौवंश सेवा के लिए समर्पण का संकल्प लिया।बच्चों के शुभविवाह के अवसर पर परिवार जनों की ओर से गौशाला में एक दिन का हरा चारा (71 मन) भेंट किया गया।

गौशाला से ही राखी को अजय संग यथासामर्थ्य उपहार और सुखद सफल वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद देकर विदा किया गया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More