Online se Dil tak

फरीदाबाद के कलाकारों ने हरियाणा सरकार के आगे रखी, ऐसी मांग कि जानकार आप बोलेंगे “हाँ ऐसा होना चाहिए”

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री हिली हुई है। भाई – भतीजावाद का सिलसिला तूल पकड़ चुका है। लाखों लोग मुंबई में सपने लेकर जाते हैं लेकिन बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश में बनाने की बात कही है। प्रोजेक्ट पर अब काम भी शुरू हो चुका है। सरकार ने इस फिल्म सिटी के लिए 1000 एकड़ की उपलब्ध कराई है।

इस फिल्म सिटी के की घोषणा से फरीदाबाद के कलाकार खुश हैं। साथ ही सरकार से यह भी कहा है कि हरियाणा में भी फिल्म सिटी बने। प्रदेश सरकार ने फिल्म पॉलिसी तो बना दी है लेकिन इसका कोई लाभ नहीं मिल रहा है।

फरीदाबाद के कलाकारों ने हरियाणा सरकार के आगे रखी, ऐसी मांग कि जानकार आप बोलेंगे "हाँ ऐसा होना चाहिए"

योगी सरकार ने जो घोषणा की है उसके संबंध में अधिकारीयों ने फिल्म सिटी के उपलब्ध भूमि की जानकारी दी है। पत्र में फिल्म सिटी के लिए यमुना एक्सप्रेस वे ओद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र के सेक्टर – 21 में ओद्योगिक भूखंडों के लिए 780 एकड़ और व्यावसायिक भूखंड के लिए 220 एकड़ यानि कुल 1000 एकड़ भूमि उपलब्ध है।

फरीदाबाद के कलाकारों ने हरियाणा सरकार के आगे रखी, ऐसी मांग कि जानकार आप बोलेंगे "हाँ ऐसा होना चाहिए"

बॉलीवुड में भाई – भतीजावाद की समाप्ति की शुरुवात हो चुकी है ऐसा माना जा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने यूपी में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा या यमुना विकास प्राधिकरण फिल्म सिटी बनाने के लिए आदर्श जगह है। वहां पर देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की उपयुक्त सुविधाएं मौजूद हैं।

Read More

Recent