Pehchan Faridabad
Know Your City

सुरेश अंगड़ी का निधन भाजपा और भारतीय राजनीति के लिए है एक अपूरणीय क्षति : मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री श्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री अंगड़ी 65 वर्ष के थे तथा 11 सितम्बर, 2020 कोरोना संक्रमित होने के कारण नई दिल्ली के एम्स के कोविड-19 ट्रामा सेंटर में भर्ती थे।

हरियाणा के रेल राज्यमंत्री श्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर सीएम ने गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री अंगड़ी 65 वर्ष के थे तथा 11 सितम्बर, 2020 कोरोना संक्रमित होने के कारण नई दिल्ली के एम्स के कोविड-19 ट्रामा सेंटर में भर्ती थे।

Suresh Angadi, Member of Parliament, Member of the 16th Lok Sabha from Belagavi. Via Facebook.

उनके परिवार में पत्नी तथा दो बेटियां हैं। आज यहां जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने श्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि उनका निधन भाजपा और भारतीय राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उनके निधन से देश के राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में जो रिक्तता आ गई है, उसे भर पाना मुश्किल है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जीवन-मृत्यु एक कटु सत्य है । उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भगवान दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More