Categories: CrimeEntertainment

नशे में फस्ता बॉलीवुड ड्रग्स को लेकर सच आयेगा सामने, NCB के रडार पर मस्तानी गर्ल

दम मारो दम के आरोपों ने बॉलीवुड की बड़ी बला दीपिका को बेदम कर दिया है। सुशांत केस की जांच कर रही NCB ने रियल लाइफ की मस्ताना को समन भेज दिया है।

25 सितंबर यानी शुक्रवार को दीपिका को NCB के दफ्तर में हाजिरी लगानी होगी और ड्रग्स को लेकर सच्चाई बतानी होगी। उस माल का पूरा हिसाब देना होगा। जो कंपनी के मैनेजर करिश्मा से मांग रही थी

नशे में फस्ता बॉलीवुड ड्रग्स को लेकर सच आयेगा सामने, NCB के रडार पर मस्तानी गर्ल

इन्वेस्टिगेशन में जो चौंकाने वाली बात सामने आई है। वो ये कि जिस दिन की दीपिका और उनकी मैनेजर के बीच की ये चैट है उसी दिन मुंबई के मशहूर पब कोको में एक हैलोइन पार्टी हुई थी। इस चैट में गौर फरमाने वाली बात यह है कि यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है और इस रात दीपिका पादुकोण से करिश्मा पूछती नज़र आई कि दीपिका कोको कब तक पहुंचेंगी, जिसके जवाब में दीपिका बताती दिखी कि तकरीबन 11:30 से 12:00 के बीच और इसी तारीख यानी 28 अक्टूबर 2017 की रात इसी जगह (कोको) एक हैलोइन पार्टी हुई थी।

जिसे अटेंड करते दीपिका, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें भी सामने आई थीं। एक तरह से ड्रग्स चैट और इस पार्टी का कनेक्शन साफ-साफ समझ में आ जाता है। बॉलीवुड की मस्तानी के राज़ से पर्दा सितारों के बीच मजबूत पकड़ रखने वाले उस नाम के ज़रिये उठा जिसके तार रिया चक्रवर्ती से जुड़े हैं। ये और कोई नहीं, बल्कि वो जया साहा हैं, जिनके रिया के साथ पहले ही कई ड्रग्स चैट सामने आ चुके हैं।

लेकिन इस बार जब जया को सामना नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से हुआ तो बॉलीवुड का सबसे सनसनीखेज़ ड्रग्स स्कैंडल एक्सपोज़ हो गया। पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने जया साहा की जो ग्रूप चैट सामने आईं उसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं, वही चैट अब दीपिका के लिए मुसीबत बन गई है। मतलब आने वाले वक्त में दीपिका पर शिकंजा कसा जा सकता है और अब बातें निकली है तो दूर तलक ही जाएगी।

बता दें, एनसीबी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम लिया था, सामने आया कि सारा अली खान सुशांत के साथ ड्रग्स लेती थीं, वो कई बार सुशांत के पावना लेक फॉर्महाउस भी आईं, वहां बोटिंग से आईलैंड भी गईं। दोनों का स्मोक करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ है। वहीं रकुल प्रीत सिंह का नाम भी रिया ने पूछताछ में लिया है। रकुल प्रीत सिंह इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट भी गई थीं और मीडिया ट्रायल को लेकर शिकायत की थी।
वहीं श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स पेडलर्स ने लिया। दीया मिर्जा का नाम भी अनुज केसवानी और अंकुश ने लिया है। हालांकि दीया मिर्जा ने ट्वीट करके इन खबरों का खंडन किया है। दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल का इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

7 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago