Pehchan Faridabad
Know Your City

शहीद की पत्नी ने दिया फरीदाबाद पुलिस को तोहफा हर जीवन को समझा अमूल्य

जब बात देश की रक्षा की आती हैं तो सबसे पहले जो नाम जहन में आता हैं वो होता देश के वीर योद्धा कहे जाने वाले सैनिक का नाम, भारत माँ के अनगिनत बेटों ने इस मातृ भूमि की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर किये हैं । जब कभी जवान देश की सरहद पर तैनात होता हैं तब उसके परिवार वाले भी किसी सैनिक से कम नही होते ।उस जवान जितने ही साहसी औऱ हिम्मत वाले होते है ,सैनिक का हर दिन चुनोतियाँ से भरा होता हैं और जंग का परिणाम जीवन या मत्यु ही होता हैं ।


साल 2019 में पुलवामा अटैक में शहीद हुये हुए देहरादून के मेजर विभूति ढोंडियाल की पत्नी निकिता ढोंडियाल ने देश हित मे अपना योगदान दिया हैं ।


पूरा देश इस समय कोरोना माहमारी के संकट से जूझ रहा हैं और लॉक डाउन घोषित किया गया सभी को घर मे रहने के आदेश दे दिए गए वही हालात को काबू करने के पुलिसकर्मियों को दिन रात डयूटी पर तैनात किया गया ।


फरीदाबाद की रहने वाली निकिता ढोंडियाल ने फरीदाबाद पुलिस को 1000 PPE किट उपलब्ध कराए हैं निकिता बेहतर तरीके से समझतीं हैं कि जब किसी आपदा में अपने परिवार का सदस्य बाहर देश की रक्षा में ड्यूटी पर तैनात होता हैं तो कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं ।
निकिता द्वारा 1000 PPE किट का वितरण करने के लिये फरीदाबाद पुलिस ने निकिता का आभार जताया हैं

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More