Pehchan Faridabad
Know Your City

लापरवाही बरत रहे पुलिस कर्मियों की ओ पी सिंह ने लगाई शामत

पुलिस को शहर के लोगो की सुरक्षा करने के लिए तैनात किया जाता है ताकि घर में बैठा हर व्यक्ति चेन से सो सके जिसके लिए पुलिस कर्मियों को हर नाके पर तैनात किया जाता है। लेकिन कुछ पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी में चोरी करते है। इसके लिए व्ह्रस्पतिवार को देर रात को पुलिस कमिश्नर ओ.पी ने अचानक चेकिंग की और ड्यूटी पर तैनात न पाने वाले पुलिस कर्मियों को ससपेंड कर दिया

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने रात्रि गश्त के दौरान लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने के दिशा निर्देश जारी किए हुए हैं।

जिसके तहत एसीपी ट्रैफिक प्रथम ने रात्रि चेकिंग के दौरान पाया कि शिवालिक अस्पताल के नजदीक, अगवानपुर चौक, तिकोना मंदिर, क्राउन प्लाजा मॉल, शनि मंदिर सेक्टर 28, ओल्ड मैन मार्केट, सोना t-point पर लगे पीसीआर व राइडर के नाकों पर कुछ पुलिसकर्मी लापरवाही करते हुए पाए गए जिनके खिलाफ कार्यवाही की गई है।

एसीपी ट्रैफिक प्रथम ने बताया कि फरीदाबाद शहर में राइडर पीसीआर की जगह चिन्हित है जहां पर उनको नाकाबंदी कर चेकिंग करनी होती है। चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मियों के पास टॉर्च, असला, वायरलेस सेट, रिफ्लेक्टर लाइट होनी अति अनिवार्य है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रात्रि गस्त के दौरान अगर कोई भी पुलिसकर्मी लापरवाही करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पुलिस कर्मियों को नाकों पर दुरुस्त होना चाहिए निर्धारित जगह पर नाके लगे होने चाहिए किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिसकर्मियों के पास हथियार और वायरस सेट अति आवश्यक है।

इसके अलावा अन्य जगहों पर लगे नाको पर पुलिसकर्मी दुरुस्त पाए गए जिनकी मौका पर है सराहना की गई।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More