Pehchan Faridabad
Know Your City

कोरोना को मात देने के बावजूद पुलिस के जंजाल से घिरी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर

भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट गाने देने वाली बॉलीवुड सिंगर ने कोरोना वायरस के घातक संक्रमण तो मात दे दी हो, लेकिन बावजूद उनके जीवन से परेशानी जाने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ इतनी भयाभय बीमारी को मस्त देकर कनिका कपूर अपने परिवार संग लोक डाउन का आनंद उठा रही हैं। लेकिन कोई है जिसे यह बात हजम नहीं हो रही।

दरसअल, हम बात कर रहे हैं लखनऊ पुलिस विभाग ने कनिका कपूर की मुश्किल बढ़ाते हुए बयान दर्ज कराने हेतु महानगर स्थित उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में उन्हें नोटिस दिया। जिसके बाद से उन पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है।

मामले की गहनता से जांच कर रहें अधिकारी जेपी सिंह का कहना है कि 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा। जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जेपी सिंह का कहना है कि कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग भी कर रही हैं। कनिका ने खुद ही नोटिस प्राप्त किया।

गौरतलब, आपको बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया। हालांकि, उनकी पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

लंदन से लौटने के बाद 17 मार्च को कनिका को जब खुद में कोरोना के लक्षण महसूस होते दिखें तो उसके बाद19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया। अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More