Pehchan Faridabad
Know Your City

1 नंबर में एसा क्या किया जमातियों ने जो लोग हुए परेशान ?

प्रशासन ने देरी ना करते हुए मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी । लोगों ने बताया कि ये पांच जमाती ए ब्लॉक में चुकामाई मंदिर वाली गली में पिछले काफी दिनों से रह रहे है ।

लोगों द्वारा जानकारी मिली कि इस मकान में पहले एक परिवार रहा करता था ।करीब पांच लोग यहां आकर रहने लगे है ।

सोमवार को जैसे ही इस बात की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो इसी कारण वहां दहशत फैल गई । व्याकुल हुए पड़ोसियों को प्रशासन द्वारा सांतवना दी गई और उनके मन से डर भी कम किया ।

पुलिस प्रशासन ने ये भी बताया कि इस बात को विपरित जल्द ही आवश्यक कदम उठाए जाएंगे । वहां से को भी आदेश मिलेंगे उसके बाद कार्यवाही करी जाएगी ।लेकिन पुलिस द्वारा फौरन कार्यवाही ना होने के कारण कुछ लोगों में नाराजगी भी देखने को मिली ।

इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि ये करीब आठ लोग है , जानकारी के मुताबिक ये उत्तर प्रदेश से आए है ।इनमें से पांच एक नंबर व तीन लोग एसी नगर में रह रहे है ।यहां ये लोग किराय पर रह रहे है ।14 दिन के क्वारनटाइन के बाद ही उन्हें फरीदाबाद आने कि अनुमति दी है । पुलिस द्वारा इस समस्या को लेकर आगे जिला प्रशासन तक बात पहुंचा दी गई है , आगे की कार्यवाही निर्देश अनुसार करी जाएगी ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More