Pehchan Faridabad
Know Your City

SSR केस:दोस्ती निभाना कोई सुशांत के दोस्तों से सीखे, इंसाफ के लिए शुरू की भूख हड़ताल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सामने आये 3 महीने पूरे होने को आये हैं पर आज भी इंसाफ होता कहीं नज़र नहीं आ रहा। देश की 130 करोड़ जनता की इस मुद्दे पर नज़र बानी हुई है और सभी देशवासी सुशांत के न्याय के लिए सरकार से, पुलिस प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं। सुशांत के चाहने वालों का ऐसा मानना है कि मामले में ड्रग्स एंगल आने से सुशांत के न्याय का मुद्दा भटक रहा है।

इसी के चलते, सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की आवाज़ उठाने वाले उनके कोरियोग्राफ़र दोस्त गणेश हिवारकर और पूर्व असिसटेंट अंकित आचार्य ने भूख हड़ताल के साथ विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि सुशांत ने अपने दोस्त गणेश को आत्महत्या करने से रोका था और गणेश का ऐसा कहना है कि वो सुशांत के इस एहसान का बदला मरते दम तक नहीं उतार सकता। महात्मा गांधी की जयंती पर उनके आदर्शों को याद करते हुए ‘सत्याग्रह’ आंदोलन शुरू कर दिया है। देश की राजधानी दिल्ली पहुँच कर जंतर-मंतर पर गणेश और अंकित ने सुशांत के इन्साफ के लिए एक बार फिर सक्रिय प्रयास किया है।

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती के दिन, उनके विचारों से प्रभावित हो और अहिंसा के पथ पर चलते हुए शांतिपूर्ण तरीके से हड़ताल की। गणेश और अंकित के साथ सुशांत के फैंस ने भी इस उम्मीद के साथ आंदोलन में भाग ले रहे हैं कि ‘हत्यारों को फांसी दी जाएगी।’ हाथों में बैनर और प्लेकार्ड लिए प्रदर्शनकारियों ने सरकार से यह मांग की और कहा कि वो सुशांत के इंसाफ से शुरू हुई इस लड़ाई से भटकने नहीं वाले। एक प्रदर्शकारी ने कहा कि वो आखरी दम तक सुशांत के न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। साथ ही उनका कहना ये भी था कि ‘वे और शहरों में भी इस आंदोलन को चलाएंगे और तबतक नहीं रुकेंगे जबतक अभिनेता को न्याय नहीं मिल जाता।’

हाल ही में जया बच्चन द्वारा सदन में दी गयी टिप्पड़ीं से सुशांत के फैंस काफी नाराज़ नज़र आ रहे हैं। ड्रग्स एंगल सामने आया तो जया बच्चन को सताने लगी बॉलीवुड को बचाने की चिंता। रवि किशन पर धावा बोलते हुए जया ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने सा सिर्फ जया बल्कि उनके पति बॉलीवुड के बिग बी को भी सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया। आंदोलन कर रहे फैंस ने अमिताभ बच्चन से सवाल पूछते हुए कहा कि जया की ऐसी टिप्पड़ीं पर उनकी चुप्पी की क्या वजह है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More