Pehchan Faridabad
Know Your City

SSR केस : मामले में आया नया ट्विस्ट, AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मौत का मामला इस मोड़ पर आ खड़ा हुआ है जहाँ कोई एक दिशा स्थिर नहीं है। केस की जांच मर्डर के मुद्दे से शुरू हुई जहाँ CBI को केस की ज़िम्मेदारी सौंप दी गयी जिसके बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने से NCB की एंट्री हुई। जिसके चलते ऐसी आशंका भी जताई गयी कि सुशांत की मौत के मुद्दे को भटकाया जा रहा है। पर अब AIIMS (All India Institute Of Medical Science) ने एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की जांच दिल्ली के AIIMS अस्पताल में चल रही थी जिसके चलते फॉरेंसिक जांच होना लाज़मी था। पर फॉरेंसिक रिपोर्ट में चौंका देने वाली बात सामने आयी है। AIIMS (All India Institute Of Medical Science) के डॉक्टरों की टीम ने ये बड़ा खुलासा किया है कि सुशांत की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या ही है। जी हाँ, फॉरेंसिक रिपोर्ट में मर्डर की थ्योरी खारिज करते हुए सुसाइड की बात पर मुहर लगा दी गयी है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को सिरे से खारिज करते हुए ये भी कहा गया है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है। जिसका सीधा प्रयाय यही निकलता है कि ये आत्महत्या का मामला है।

बता दें कि, AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद अब CBI इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा। अभी तक की जांच में सीबीआई 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है जो इस मामले में जुड़े थे। ये सभी 20 आरोपी CBI और NCB के रडार पर थे और इन सभी पर शक की तलवार लटक रही थी। AIIMS की टीम और फोरसेंसिक रिपोर्ट ने तो अपना काम कर दिया है अब देखना ये रहेगा कि सीबीआई केस को किस तरह मोड़ती है और केस की जांच में क्या जांच प्रणाली अपनायी जाएगी ये देखना भी दिलचस्प रहेगा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More