HomeCrimeलड़की ने की लव मैरिज और फिर हुई लड़की की निर्मम हत्या

लड़की ने की लव मैरिज और फिर हुई लड़की की निर्मम हत्या

Published on

लड़की ने की लव मैरिज और फिर हुई लड़की की निर्मम हत्या और इस हत्या ने सभी को सदमें में लाकर रख दिया है। जो मृतका के परिजन हैं उनकी तरफ से बताया गया कि पिछले साल अगस्त के महीने में हमारी बेटी ने हमारे ही खिलाफ जाकर अपनी मर्ज़ी से शादी की और उसे इस शादी का ये सिला मिला है।

उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया है। बतादें कि पीड़िता ने अपनी पूरे परिवार के खिलाफ जाकर अपनी शादी को अंजाम दिया था। यानी अपनी मन पसंद शादी की थी और उसके बाद पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि लड़की की हत्या कर दी गई।

लड़की ने की लव मैरिज और फिर हुई लड़की की निर्मम हत्या

इस हत्या ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। बतादें कि ये कुछ ही दिन पहले की घटना है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। अपने माँ-बाप से बगावत करके अपने प्रेमी से लव मैरिज करने वाली प्रियंका का मृत शरीर सोमवार की सुबह को एक खेत से बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार लव मैरिज करने वाली प्रियंका की हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को एक खेत में दफना दिया गया था। सोमवार की सुबह एक ज्ञात के रूप में शव को बरामद किया गया था।

लेकिन जब शव को अस्पताल ले जाया गया तो शव की पहचान सुधीर मिश्रा की 22 वर्षीय बेटी प्रियंका मिश्रा के रूप में उसके भाई और पिता ने की। और ये शव तब मिला है जब ई-रिक्शा की बैट्री खोजने के दौरान खेत में खुदाई कराई गई थी।

जानकारी के मुताबिक यहां के नौलखा मंदिर के खेत में रविवार की शाम खेत जोतने वाले राजकुमार को अपने खेत की ताजा खुदाई देखी। सोमवार की सुबह उसके पड़ोसी की ई-रिक्शा की बैट्री चोरी होने की जानकारी मिली तो ये सोच कर कि कहीं चोरी गई बैट्री उसके खेत में तो किसी ने नहीं गाड़ दी उसने ताजे खुदे जमीन को खोदना प्रारम्भ दिया।

भूमि की थोड़ी सी ही खुदाई पर वहां लाश होने का अंदेशा हुआ तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद भूमि की खुदाई प्रारम्भ की गयी तो उसमें लाश दिखी। सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच भूमि खोद कर शव को बरामद किया।

जानकारी के अनुसार दिसंबर में ही प्रियंका ने अपने प्रेमी कुणाल और उसके परिवार वालों के विरुद्ध दहेज़ प्रताड़ना, यौन शोषण और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया हुआ था। बेगुसराय के नौलखा मंदिर के खेत में रविवार की शाम को खेत जोतने वाले राजकुमार ने अपने खेत में ताजा खुदाई देखी।

सोमवार की सुबह उसके पड़ोसी के ई-रिक्सा की बैटरी चोरी होने की जानकारी मिली। जब उसे यह बात पता चली तो उसने सोचा कि किसी ने कहीं बैटरी उसके खेत में तो नहीं छुपा रखी है। यह सोचकर उसने ताजा खुदे भूमि को खोदना प्रारम्भ कर दिया।

अब ये मामला पूरी तरह से पुलिस के हाथों में चला गया है और पुलिस पूरे मामले में जांच की बात कर रही हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि क्या पुलिस इस मामले का खुलासा जल्द कर पाती है या नहीं, क्योंकि जिस तरह से देखा गया कि जो लड़की अपनी ही पूरे परिवार का विरोध करती हुई जिस लड़के से शादी करती है और फिर शादी के सालभर बाद आखिर ऐसा क्या हो गया जिसमें इस तरह के उतार-चढ़ाव आ गए कि लड़की की हत्या करदी गई और उसे खेत में चुपचाप दफन कर दिया गया।

इसी तरह के सवाल कई हैं लेकिन जवाब अभी तक नहीं मिला है और अब देखना होगा कि पुलिस इसका खुलासा कब तक कर पाती है।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...