Pehchan Faridabad
Know Your City

जानिए किस बात पर भड़के सपना के पति,फेन्स को कह डाली यह बात…

सबके दिलो पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में माँ बनी है। इस खबर को सुनने के बाद उनके काफी फेन्स का दिल टुटा है और कुछ फेन्स इस खबर को सुनकर खुश भी हुए है । सपना चौधरी की यूँ अचानक माँ बनने की खबर आना सबके मन में सवालों का सैलाब उठाती है क्युकी कुछ लोगो के मन में तो यही दुविधा बनी हुई है की सपना चौधरी की शादी कब हुई ?सपना चौधरी की अचानक माँ बनने की खबर आना उनके सभी फेन्स का दिल तोड़ दिया है ।

कुछ ने सपना चौधरी की इस खबर पर काफी सवाल उठाये है ,और साथ ही उनकी माँ बनने की खबर पर आपत्तिजनक टिप्णिया भी करने लगे। इस बात पर सपना चौधरी के पति हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू ने आये इन आपत्तिजनक कमैंटो पर रोष जताते हुए लोगो को फेसबुक के जरिये इन कमैंटो पर करारा जवाब दिया।

वीर ने सपना के खिलाफ गलत कमेंट करने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि हमसे इस तरह सवाल पूछे जा रहे हैं जैसे हमने किसी डाका डाल दिया या किसी को मार दिया है। तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते। वीर ने गुस्से में कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो आंखों मे आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात कही।

वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए फैंस को बताया कि वह पिता बन गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों करारा जवाब दिया, जो उनकी शादी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वीर ने कहा कि मेरी शादी हुई, बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है? वीर ने कहा कि शादी के बाद मेरे फूफा का निधन हो गया था तो क्या किसी ने पूछा?

बता दें कि सपना के पीआरओ चरणसिंह सहरावत ने बताया की उनकी शादी जनवरी को हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से हुई थी।उन्होंने बताया कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया है।उन्होंने आगे बताया कि एक प्रोग्राम का आयोजन कर इस शादी के बारे में सभी को बताना था लेकिन उसी दौरान वीर साहू के फूफा का निधन हो गया। इस वजह से प्रोग्राम को टाल दिया गया लेकिन फिर बाद में कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन हो गया। इसके चलते सपना फैन्स को अपनी शादी की जानकार नहीं दे पाईं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More