NCB से मिली दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चीट? इनके खिलाफ हाथ नहीं लगे बड़े सबूत

देश में फिलहाल ड्रग्स केस को लेकर मामला शांत होता दिख रहा है। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों पर शिकंजा कसा था जिसमें से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। माना जा रहा था कि एनसीबी फिर से इन सभी अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुला सकती है लेकिन फिलहाल इन अभिनेत्रियों के खिलाफ कोई भी सबूत एनसीबी के हाथ नहीं लगी है।

ऐसे में अब एनसीबी के ऊपर शांति से मामले को हल करने के आदेश दिए गए है। जिससे कि सुशांत सिंह राजपूत की छवि खराब न हो सके। दरअसल तीनों अभिनेत्रियों से पूछताछ के दौरान तीनों ड्रग्स लेने की बात को इनकार किया था।

NCB से मिली दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चीट? इनके खिलाफ हाथ नहीं लगे बड़े सबूत

इसके साथ ही सारा और श्रद्धा ने कहा था कि सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि ड्रग्स का सेवन किया करते थे। श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया था कि कई बार सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा था।

सुशांत पर आरोप लगाते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान कई बार ड्रग्स लेते थे। वहीं सारा अली खान ने भी बताया एनसीबी को बताया कि वो सुशांत को डेट कर रही थी 6 महीने तक एक साथ रहे भी थी लेकिन उनकी और सुशान्त के रिश्ते को उनके परिवारवाले पसंद नहीं करते थे और उन्होंने सारा को सुशान्त से अलग होने के लिए कहा और वो दोनों अलग हो गए।

ड्रग्स को लेकर सारा ने बताया कि सुशांत अक्सर ड्रग्स लिया करते थे। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत की छवि खराब होती दिख रही थी जिसको लेकर एनसीबी अधिकारियों की एक बैठक हुई जिसमें ये कहा गया कि मामले में एनसीबी की भी छवि खराब हो रही है।

दरअसल धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम कर चुके क्षितिज प्रसाद के एनसीबी पर उन्हें परेशान और ब्लैकमेल करना आरोप लगाया था। उसी को लेकर एनसीबी के अधिकारियों को मामले की शांति से हल करने के लिए आदेश जारी किया गया है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago